Kanpur Dehat News: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दो सगे भाई सहित पुत्र की मौत

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने पर कार सवार दो सगे भाई और पुत्र की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Manoj Singh
Update: 2022-10-05 02:50 GMT

कानपुर देहात: कानपुर देहात में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई

Kanpur Dehat News: जनपद कानपुर देहात में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार कार डिवाइडर (Car collided with divider) से टकराने पर कार सवार दो सगे भाई और पुत्र की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। कार सवार योगेंद्र कानपुर के किसी निजी अस्पताल से बीमारी का इलाज कराकर वापस औरैया अपने घर लौट रहे थे। कार जैसे ही थाना सिकंदरा के बिरहाना चौराहे (Birhana Crossroads of Sikandra) के पास पहुंची कार डिवाइडर से टकराकर (Car Accident) पलट गई। जिसमें कार सवार तीनों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

मिली खबर के अनुसार नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर जैसे मानो थमने का नाम नहीं ले रहा है। तेज रफ्तार वाहनों के अनियंत्रित होकर पलटने और टकराने से कई लोगों की जान ही चली गई है।

निजी अस्पताल से इलाज कराकर वापस लौट रहे थे

ताजा मामला मंगलवार देर रात की है जहां जनपद कानपुर देहात के सिकंदरा स्थित बिरहाना चौराहे के पुल पर यूपी 79 F 29280 कार सवार तीन लोग योगेंद्र दीक्षित, संतोष दीक्षित, राज दीक्षित कानपुर में योगेंद्र का किसी निजी अस्पताल से इलाज कराकर वापस लौट रहे थे। उसी समय कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। संतोष और योगेंद्र दोनों ही सगे भाई थे राज दीक्षित संतोष का बेटा है था तीनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


डॉक्टरों ने तीनों को ही मृत घोषित कर दिया

वहीं घटना की जानकारी थाना सिकंदरा पुलिस को मिली तो तीनों लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों लोगों के परिजनों को सूचना दी वह परिजनों के तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाही करने की बात कही है वहीं पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है।


परिजनों ने बताया कि संतोष बिजली विभाग का कर्मचारी है। वापस औरैया अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही थाना सिकंदरा के बिरहाना चौराहे के पास पहुंचे कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमें कार सवार तीनों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। 

Tags:    

Similar News