Lucknow Video: रास्ते में मौत कर रही थी इंतजार, कार का गेट खुला और चली गई जान....देखें वीडियो

Lucknow Video: सड़क किनारे खड़ी एक कार के ड्राइव ने अचानक से कार का गेट खोल दिया। जिससे पीछे से आ रहे स्कूटी सवार व्यक्ति उससे टकरार कर सड़क पर गिर गया और उनके सिर में गंभीर चोटें लगी।

Update: 2022-07-14 12:52 GMT

कार चालक ने अचानक से कार का गेट खोला स्कूटी सवार व्यक्ति टकराया: Video: Newstrack

Lucknow: राजधानी के आलमबाग क्षेत्र (Alambagh area) में कार चालक की लापरवाही से एक व्यक्ति की जान चली गई। दरअसल सड़क किनारे खड़ी एक कार के ड्राइव ने अचानक से कार का गेट खोल दिया। जिससे पीछे से आ रहे स्कूटी सवार व्यक्ति उससे टकरार कर सड़क पर गिर गया और उनके सिर में गंभीर चोटें लगी। जिस वक्त यह हादसा हुआ सामने एक महिला खड़ी थी और कार चालक उसे बचाने दौड़ पड़ा। सड़क से गुजर रहे दूसरे राहगीरों ने भी रुककर व्यक्ति को उठाया और उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां आज (गुरुवार) को उसकी मौत हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह घटना बुधवार की बताई जा रही है, जहां यह हादसा हुआ वहां एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई थी। आज यह किसी के द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस व्यक्ति की इस हादसे में जान गई है वह आलमबाग के सुजानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। व्यक्ति स्कूटी से अपने घर जा रहा था कि तभी वह हादसे का शिकार हो गया।

...तो बच सकती थी जान

वायरल वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि कार चालक ने बिना पीछे देखे अचानक गेट खोल दिया। जिसकी चपेट में आने से स्कूटी सवार की जान चली गई। लेकिन सेफ्टी का भी सवाल है अगर व्यक्ति हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। क्योंकि गेट से टकराने के बाद वह सीधे सिर के बल सड़क पर गिरा। जिससे उसकी हालत गंभीर हुई।

अगर उनके सिर पर हेलमेट होता तो शायद उसकी वजह से इतनी गंभीर चोट नहीं आती और आज वह जिंदा होता। इसलिए सुरक्षा के लिहाज से बाइक पर हेलमेट और कार चलाते वक्त सीट बेल्ट लगाना अनिवार्य होता है। पुलिस भी सेफ्टी के लिहाज से बिना हेलमेट और सीट बेल्ट नहीं लगाने पर चलान कर लोगों से इसका कड़ाई से पालन करने के लिए कहती है।

Tags:    

Similar News