Etawah News: युवक को गोली मारे जाने की सीसीटीवी फुटेज आई सामने, पुलिस कर रही आरोपितों की तलाश

Etawah News: यूपी के इटावा में दो दिन पहले एक युवक के गले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। युवक होटल से खाना खाकर वापस जा रहा था। तभी बाइक पर आए हमलावरों ने युवक के गोली मार दी थी।

Update: 2023-07-19 12:05 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा में दो दिन पहले एक युवक के गले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। युवक होटल से खाना खाकर वापस जा रहा था। तभी बाइक पर आए हमलावरों ने युवक के गोली मार दी थी। अब युवक को गोली मारे जाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है। जिसके आधार पर पुलिस तफ्तीश कर रही है।

वीडियो में दिख रहा शुभम बाइक सवार युवकों के पास जाता हुआ

इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नई मंडी इलाके में दो दिन पहले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। युवक को उस वक्त गोली मारी गई थी जब युवक अपने दोस्त के साथ खाना खाकर वापस घर जा रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए हत्यारों ने शिवम नाम के युवक को गोली मार दी थी। इसी घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। जिसमें शिवम को गोली मारे जाने से पहले सड़क किनारे बाइक खड़ी दिखाई दे रही है और बाइक के किनारे कुछ लड़के खड़े हैं। शिवम को पास बुलाया जाता है। शिवम उन लड़कों के पास जाता है। जिसके बाद पास में खड़ा एक युवक तमंचा निकालकर शिवम के गले में गोली मार देता है। गोली लगने के बाद से वह जमीन पर गिर जाता है।घटना से कुछ दूर मौजूद उनका दोस्त मौके पर पहुंचता है और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को देता है। सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रहे।

एसएसपी ने कहा कि आरोपियों की हो चुकी है पहचान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने घटना वाले दिन मौके का मुआयना कर जानकारी दी थी कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। हत्यारोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्दी उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि किसी लड़की का मामला था और इसी को लेकर शिवम को गोली मारी गई है। फिलहाल में हमारी पुलिस टीम आरोपियों की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News