Chandauli: पीड़ित परिवार से मिले अखिलेश यादव, बोले- 'पुलिस की दबंगई से गई बेटी की जान'

Chandauli: सपा प्रमुख अखिलेश यादव इंसाफ यात्रा के दौरान चंदौली पहुंचकर बीते दिनों निशा यादव की मौत के बाद उनके परिजनों से मुलाकात कर उनका हाल जाना।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-05-09 11:42 GMT

चंदौली में पीड़ित परिवार से मिले अखिलेश यादव (फोटो-सोशल मीडिया)

Chandauli: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव इंसाफ यात्रा (Akhilesh Yadav Insaph Yatra) के दौरान चंदौली पहुंचे। यहां सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में बीते दिनों निशा यादव की मौत के बाद उनके परिजनों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। सपा प्रमुख ने पीड़ित परिवार को मदद का आश्वासन दिया। इस मामले को लेकर उन्होंने बीजेपी सरकार को एक बार फिर घेरा।

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए सपा प्रमुख ने कहा 'मैं परिवार के लोगों से मिला हूं, वह अभी भी बहुत परेशानी में हैं। बहन की मौत के बाद घर की दूसरी बेटी की हालात अभी टीक नहीं है। वह सदमे से उबर नहीं पा रही है। पूरे देश में ऐसी घटना नहीं घटी होगी जहां घर में घुसकर पुलिसवालों ने दबंगई की हो और उसकी शिकार एक बेटी हो गई।

क्या है पूरा मामला?

बता दें बीते दिनों चंदौली के सैयदराजा थाना क्षेत्र की पुलिस मनराजपुर गांव निवासी गैंगस्टर कन्हैया यादव के पकड़ने उसके घर गई थी। जहां उनकी बेटी निशा यादव के साथ मारपीट का आरोप पुलिस पर लगा है।

आरोप के मुताबिक पुलिस की पिटाई से गंभीर रूप से घायल निशा की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद से यह मामला तूल पकड़ लिया और चंदौली पुलिस पर सवालिया निशान लगने लगे। सरकार के संज्ञान में भी यह मामला आया और उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को चांज सौप दी। वहीं इस मामले में निलंबित थानाध्यक्ष समेत छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिसके लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज पीड़ित परिवार से मुलाकात कर योगी सरकार और यूपी पुलिस पर हमला बोला। इससे पहले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भी पीड़ित परिजनों से मुलाकात की थी।

वाराणसी से चंदौली पहुंचे अखिलेश

सपा प्रमुख सुबह करीब 10 बजे लखनऊ से वाराणसी पहुंचे। यहां से वह चंदौली के लिए रवाना हुए। वाराणसी में थोड़ी देर के लिए अखिलेश यादव मीडिया से मुखातिब हुए और प्रदेश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कानून व्यवस्था तंज कसते हुए कहा कि थाने अब अराजकता का केंद्र बन चुके हैं। वहीं शिवपाल यादव के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कोई सवाल नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर जनता को खुद आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि आज आटा का क्या रेट है, बिजली लोगों को नहीं मिल रही है, बिल बढ़ता जा रहा है। रोजगार का वादा किया था लेकिन किसे नौकरी मिली बताएं। भर्ती की परीक्षा का पेपर आउट होता है। यह सरकार सिर्फ छलावा कर रही है।

Tags:    

Similar News