Chandauli News: व्यापारी को पिकअप चालक ने रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत

Chandauli News: सदर सीओ राजेश कुमार राय ने बताया कि घटनास्थल सदर कोतवाली क्षेत्र में है। मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है। शव को कब्जे में लेकर अगली कार्यवाही कर रही है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-24 06:06 GMT

बाइक सवार की मौके पर हो गई दर्दनाक मौत (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिवाकलपुर गांव के पास अज्ञात पिकअप ने बाइक सवार व्यापारी को दुकान पर जाते समय टक्कर मार दी और रौंदते हुए भाग गया। जिससे व्यापारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के दिवाकलपुर गांव के समीप धनाऊ गांव के निवासी संजय सिंह घर से सकलडीहा स्टेशन दुकान के लिए निकले थे और पौरा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने जा रहे थे, इसी समय नई बाजार की तरफ जा रही पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गया और पिकअप उसके सिर पर चढ़ते हुए चली गई। वहीं चालक पिकअप लेकर सकलडीहा स्टेशन की तरफ भाग गया। इस घटना को देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी ।

मृतक की पहचान धनऊर गांव के संजय सिंह के रूप में हुई है। मृतक सकलडीहा स्टेशन पर दुकान खोलकर जीवन यापन करता था। मृतक के भाई अजय सिंह भी सकलडीहा स्टेशन पर परचून की दुकान चलाते हैं। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने चर्चा करते हुए कहा कि शायद मृतक हेलमेट लगाया होता तो जान बच गई होती, इसीलिए पुलिस बाइक चालकों का हेलमेट नहीं होने पर चालान करती है, ताकि वह हेलमेट लगाकर चले और ऐसी दुर्घटनाओं से उनकी जान को बचाया जा सके।

टक्कर मारने वाले पिकअप की भी पहचान आसपास के लोगों ने कर लिया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में शामिल पिकअप डीघवट गांव की बतायी जा रही है। पुलिस इसके वेरिफिकेशन में जुट गई है। इस संबंध में सदर सीओ राजेश कुमार राय ने बताया कि घटनास्थल सदर कोतवाली क्षेत्र में है। मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है। शव को कब्जे में लेकर अगली कार्यवाही कर रही है। टक्कर मारने वाली गाड़ी की भी पहचान की जा रही है। 

Tags:    

Similar News