UP News: मंदिर में मिला पुजारी का शव, इलाके में सनसनी, ग्रामीणों ने जतायी हत्या की आशंका

UP News: ग्रामीणों ने इस बात की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-08 03:30 GMT

जांच में जुटी पुलिस (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र के मद्धुपुर स्थित मंदिर परिसर में मंगलवार देर एक पुजारी का शव मिला है। पुजारी का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मंदिर के अंदर पुजारी का शव मिलने की सूचना रात में जगल में लगी आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। सूचना पर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण जमा हो गये। ग्रामीणों ने मामले की जनाकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक पुजारी के गले में गोल काला निशान होने से ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मद्धुपुर निवासी रंगनाथ सेठ (42) गांव के शिव मंदिर में पूजा पाठ करते थे। मंगलवार की रात करीब दस बजे पड़ोस का रहने वाला एक युवक मंदिर परिसर में पहुंचा। उसने पुजारी को कई बार आवाज दी। लेकिन, पुजारी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। युवक जब नजदीक पहुंचकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उसने इस बाद की सूचना ग्रामीणों को दी। सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में पुजारी की मौत

ग्रामीणों ने इस बात की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुजारी के गले मे बड़े घेरे के रूप काला निशान है। ऐसे में ग्रामीण पुजारी की हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं, इस मामले में सदर इंस्पेक्टर गगन राज सिंह ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में पुजारी की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

 

Tags:    

Similar News