Chandauli News: चिकित्सा अधीक्षक को फोन पर धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार, जानिए क्यों किया ऐसा कार्य

Chandauli News: सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र सकलडीहा के चिकित्सा अधीक्षक को सरकारी कार्य में बाधा डालने व अपशब्दों का प्रयोग करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-27 18:58 IST

चिकित्सा अधीक्षक को फोन पर धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के सकलडीहा थाने की पुलिस टीम द्वारा सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र सकलडीहा के चिकित्सा अधीक्षक को सरकारी कार्य में बाधा डालने व अपशब्दों का प्रयोग करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। आरोपी द्वारा डॉक्टर से मामूली निजी खुन्नस को लेकर फोन पर धमकी दी गई थी।

प्रसव आपरेशन बंद करने के साथ देख लेने की धमकी

आपको बता दे की सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर संजय यादव को सोमवार को एक युवक द्वारा रात में मोबाइल पर प्रसव आपरेशन बंद करने के साथ देख लेने की धमकी दी गई थी। मामले का संज्ञान लेते हुए चंदौली जनपद के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे ने सकलडीहा थानाध्यक्ष को मामले मामले के खुलासे का शीघ्र निर्देश दिया गया था।

सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र सकलडीहा अधीक्षक डॉक्टर संजय यादव द्वारा मो0न0 9451307253 से अज्ञात व्यक्ति द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुये सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र सकलडीहा पर आनकाल के द्वारा कराये गये सी सेक्सन प्रसव को बन्द करने के लिये धमकी दिये जाने के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर लिखित सूचना दिया गया था,जिसके सम्बन्ध में थाना सकलडीहा पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच के बाद थाना क्षेत्र के ग्राम दरियापुर (बथावर) से शुक्रवार को दिव्य प्रकाश यादव को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया गया।

गिरफ्तारी के पश्चात पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा अपना नाम दिव्य प्रकाश यादव पुत्र स्व० जय प्रकाश यादव निवासी ग्राम दरियापुर पोस्ट बथावर थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली बताया गया। आरोपी ने सरकारी कार्य में बाँधा उत्पन्न करने व सीएचसी सकलडीहा के अधीक्षक डॉक्टर संजय यादव पर अपशब्दो का प्रयोग करने के सम्बन्ध में गलती स्वीकार्य करते हुए क्षमा याचना कर रहा है।

आरोपी ने यह भी बताया कि मैं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर गया था वहां अधीक्षक का व्यवहार मुझे ठीक नहीं लगा, जिसके कारण मेरे अंदर उनके प्रति निजी खुन्नस थी जिसके कारण मैंने उनके मोबाइल पर फोन करके अब शब्दों का प्रयोग किया। गिरफ्तार करने वालो में थानाध्यक्ष संजय सिंह के साथ उ0नि0 त्रिवेणी प्रसाद तिवारी ,का0 अरविन्द सिंह,का0 धर्मेन्द्र यादव सामिल रहे।

Tags:    

Similar News