Chandauli News: वसूली करने वाले दो पुलिसकर्मियों को एसपी ने किया निलंबित, जानिए क्या है मामला

Chandauli News: चकिया थाना क्षेत्र में पुलिस के वसूली के कारण ट्रैक्टर से दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस अधीक्षक ने जांच के बाद निलम्बित करने का आदेश दिया है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-14 17:16 GMT

वसूली करने वाले दो पुलिसकर्मियों को एसपी ने किया निलंबित, जानिए क्या है मामला: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जिले के चकिया थाना क्षेत्र में पुलिस के वसूली के कारण ट्रैक्टर से दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस टीम की पिटाई करने व यातायात बाधित करने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने जांच के बाद निलम्बित करने का आदेश दिया है।

वहीं कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले पीआरवी के दो पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल शमशेर बहादुर सरोज तथा कांस्टेबल भानु प्रताप को निलम्बित करने तथा होमगार्ड हंसराज चौहान के खिलाफ भी कार्यवाही के लिए निर्देश दिया है। पुलिस कर्मियों से मारपीट करने तथा सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के साथ ही कानून व्यवस्था को हाथ में लेने वाले 5 ग्रामीणों को भी जेल भेजने की कार्यवाही भी की है।

आप को बता दें कि पुलिस अधीक्षक चन्दौली डा0 अनिल कुमार के निर्देशन पर चकिया थानाध्यक्ष अतुल कुमार द्वारा गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर दिनांक 14.06.2024 को थाना चकिया पर पंजीकृत मु0अ0सं0 094/24 धारा 143/147/148/149/186/323/332/341/342/353/504/506/34 भादवि व 7 सीएलए एक्ट व ¾ सार्वजनिक सम्पत्ति क्षति नि0 अधि0 में वांछित अभियुक्तगण

1. जयप्रकाश पुत्र स्व0 रामकिशुन निवासी ग्राम बरहुआ थाना चकिया जनपद चन्दौली

2. विनय कुमार पुत्र अवधेश कुमार निवासी ग्राम बरहुआ थाना चकिया जनपद चन्दौली

3. अद्भुत नरायण पुत्र स्व0 बचनू राम निवासी ग्राम गांधीनगर थाना चकिया जनपद चन्दौली

4.चन्द्रशेखर पुत्र राजनाथ साहनी निवासी ग्राम मंगरौर थाना चकिया जनपद चन्दौली

5. विनोद कुमार पुत्र स्व0 राजनाथ यादव निवासी ग्राम मंगरौर थाना चकिया जनपद चन्दौली को पुनः सार्वजनिक मार्ग को बाधित करने के प्रयास के रोकथाम हेतु ग्राम मंगरौर से गिरफ्तार कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

डॉ0 अनिल कुमार पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा उपरोक्त प्रकरण के संज्ञान लेते हुए लापरवाह पीआरवी कर्मियों पर लगाये आरोपों के प्रारम्भिक जांच के दौरान 02 पुलिसकर्मियों को निलम्बित किया गया तथा पीआरवी चालक होमगार्ड के विरूद्ध कार्रवाई जिला कामांडेन्ट चन्दौली को पत्र प्रेषित किया गया है।

Tags:    

Similar News