Chandauli News: गांव के लड़कों के साथ शराब पीने गया था युवक, नहर किनारे मिला लहूलुहान शव

Chandauli News: रविवार यानी आज सुबह जब परिजन नहर के पास में पहुंचे तो रामाज्ञा का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला, उसके सिर में चोट लगी हुई थी। जिसको देखते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे और पुलिस को सूचना दी।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2023-11-19 03:23 GMT

थाने पहुंचे मृतक रामाज्ञा के परिजन (Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के जमुनीपुर बनवा गांव के निवासी रामाज्ञा चौहान शनिवार को सायंकल गांव के ही चार युवकों के साथ नई बाजार गया था। लेकिन आज यानी रविवार सुबह नहर के पास में युवक का शव मिला है, परिजनों का आरोप है कि चारों युवकों ने 24 वर्षीय रामाज्ञा चौहान को शराब पिलाकर उसकी हत्या करके नहर में फेंक दिया। परिजन पूरी रात रामाज्ञा को खोजते रहे और उसका पता नहीं चला सका। उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ कर दिया गया। रामाज्ञा के परिजन जब चारों युवकों के घर पहुंचे तो उसमें से एक ने बताया कि वह नहर में गिर गया था।

रविवार यानी आज सुबह जब परिजन नहर के पास में पहुंचे तो रामाज्ञा का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला, उसके सिर में चोट लगी हुई थी। जिसको देखते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने शव को कब्जे में नहीं लेने दिया।

परिजनों ने इन पर लगाया हत्या करने का आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही युवक ऋषि चौहान, प्रद्युम्न चौहान ,अभिमन्यु चौहान और भरथरी चौहान को पहले गिरफ्तार किया जाए, क्योंकि इन्हीं युवकों द्वारा रामाज्ञा की हत्या की गई है। जबरदस्ती बाइक पर बैठा करके चारों युवक नई बाजार दारु पीने के लिए ले गए थे। जब फोन किया जा रहा था तो पहली बार रामाज्ञा का फोन ऋषि चौहान ने रिसीव किया,उसके बाद स्विच ऑफ कर दिया गया। मृतक के सिर में गंभीर चोटे लगी है। परिजनों ने कहना है कि रामाज्ञा की हत्या करके फेंका गया है।

पुलिस ने परिजनों को समझाते हुए तहरीर देने की बात कही और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन तहरीर देकर थाने पर अभी भी आरोपी युवकों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News