शहीद चन्द्र शेखर आजाद का बलिदान दिवस, भारतीय नागरिक परिषद ने मनाया ऐसे

अमर शहीद चन्द्र शेखर आजाद के बलिदान दिवस पर भारतीय नागरिक परिषद के तत्वावधान में 27 फरवरी को ‘शहीदों के सपनों का भारत-सार्वजनिक क्षेत्र साधक या बाधक’ संगोष्ठी का आयोजन किया गया है।

Update: 2021-02-26 16:00 GMT
शहीदों के सपनों का भारत- सार्वजनिक क्षेत्र साधक या बाधक संगोष्ठी का आयोजन

लखनऊ: अमर शहीद चन्द्र शेखर आजाद के बलिदान दिवस पर भारतीय नागरिक परिषद के तत्वावधान में 27 फरवरी को ‘शहीदों के सपनों का भारत-सार्वजनिक क्षेत्र साधक या बाधक’ संगोष्ठी का आयोजन किया गया है। संगोष्ठी राणा प्रताप मार्ग स्थित हाईडिल फील्ड हॉस्टल में अपराह्न 04ः00 बजे आयोजित की गयी है।

ये भी पढ़ें: बस्ती गोलीकांड खुलासा: 12 घंटे के अंदर पुलिस ने केस किया सॉल्व, 4 गिरफ्तार

शैलेन्द्र दुबे होंगे नए चेयरमैन

भारतीय नागरिक परिषद के अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश अग्निहोत्री और महामंत्री रीना त्रिपाठी ने बताया कि संगोष्ठी के मुख्य वक्ता ऑल इण्डिया पावर इंजीनियर्स फेडरेशन के चेयरमैन शैलेन्द्र दुबे होंगे। संगोष्ठी में विशिष्ट वक्ता के तौर पर ऑल इण्डिया रेलवे फेडरेशन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्र, बैंक यूनाईटेड फोरम के वाई के अरोड़ा, दिलीप चौहान, यूपी इंजीनियर्स एशोसियेशन के एस एस निरंजन, एच एन पाण्डेय, वाई एन उपाध्याय, विद्युत अभियन्ता संघ के प्रभात सिंह, जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ के सतीश पाण्डेय, राज्य कर्मचारी महासंघ के कमलेश मिश्र, एच ए एल के सिद्धेश दुबे, पेंशनर परिषद के अमर नाथ यादव व एच एन मिश्र तथा बेसिक शिक्षा की रीना त्रिपाठी और अनेक गण्यमान ट्रेड यूनियन नेता सम्मिलित होंगे।

की गई ये अपील

भारतीय नागरिक परिषद ने सार्वजनिक क्षेत्र के सभी कर्मचारियों एवं बुद्धिजीवियों से अपील की है कि वे संगोष्ठी में सम्मिलित हों सार्वजनिक क्षेत्र को राष्ट्रहित में बचाने का संकल्प लें और अमर शहीद चन्द्र शेखर आजाद को श्रद्धासुमन अर्पित करें।

ये भी पढ़ें : अयोध्या की बड़ी खबरें: राम मंदिर निर्माण पर बैठक से लेकर चुनाव की तैयारियों तक...

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News