Hathras News: ई-रिक्शा पलटने से हुई बच्चे की मौत, सीएम के ट्वीट के बाद गांव पहुंचे DM-SP

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर के निकट सुबह के वक्त ई-रिक्शा पलटने से हुए हादसे में बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

Report :  G Singh
Update: 2022-08-16 12:22 GMT

हाथरस: ई-रिक्शा पलटने से हुई बच्चे की मौत

Hathras News: कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र (Kotwali Hathras Junction Area) के गांव सलेमपुर के निकट सुबह के वक्त हुआ हादसा। हादसे को लेकर किए गए ट्वीट के बाद गांव पहुंचे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की ली जानकारी। ई-रिक्शा में बैठे तीन बच्चे गांव में मिले सकुशल।

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र (Kotwali Hathras Junction Area) के गांव टौड़ निवासी सूर्यकांत उर्फ छोटे का छह साल का बेटा लवकुश कुमार उर्फ लोकेश सलेमपुर स्थित बलवंत सिंह पब्लिक स्कूल में कक्षा एक में पढ़ता था। सूर्यकांत ई-रिक्शा चलाता है। मंगलवार की सुबह सूर्यकांत अपने ई-रिक्शे में लवकुश और गांव के तीन अन्य बच्चों को बिठा कर, उनको स्कूल छोड़ने जा रहा था।

इसी बीच सलेमपुर के निकट रेलवे फाटक से पहले लोकेश चलते हुए ई-रिक्शा में खड़ा हो गया। जिस पर पिता ने उससे बैठने को कहा। इसी बीच ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे लोकेश बुरी तरह से घायल गया। अन्य बच्चे हल्के-फुल्के चौटिल हुए। बुरी तरह से घायल हुए बच्चे को पिता जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पिता बच्चे का शव लेकर अपने गांव चला गया। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

मुख्यमंत्री के ट्यूट के बाद गांव पहुंचे प्रशासन व पुलिस के अधिकारी

हाथरस में ई रिक्शा पलटने से 5 वर्षीय मासूम की मौत के मामले में योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया। जिसके बाद प्रशासनिक अमला गांव पहुंचा गया और मासूम की मौत के बारे में पूरी जानकारी ली। सुबह करीब 9.30 बजे थाना हाथरस जंक्शन पर सूचना पहुंची कि थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव टौड निवासी सूर्यकांत उर्फ छोटा मंगलवार की सुबह करीब सात बजे अपनी ई-रिक्शा से अपने बेटे लवकुश उर्फ लोकेश (उम्र करीब 05 वर्ष) एवं गांव के तीन अन्य बच्चों को लेकर बलवंत सिंह पब्लिक इंटर कॉलेज, सलेमपुर जा रहे थे, तभी ग्राम तोड से एक किलोमीटर निकलकर ढाबे से आगे मोड़ पर ई-रिक्शा का बैलेंस बिगड़ने से ई-रिक्शा पलट गई, जिससे लोकेश घायल हो गया, जिसको ई-रिक्शा चालक मृतक के पिता सूर्यकांत उर्फ छोटा को अस्पताल लेकर गये। जहां पर डॉक्टर द्वारा उसको मृत घोषित कर दिया गया।

जिलाधिकारी रमेशरंजन व पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पाण्डेय द्वारा भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी कर परिजनों से वार्ता की गई। शेष तीन बच्चे सकुशल हैं और अपने घर पर है।

Tags:    

Similar News