प्रभारी मंत्री ने लिया कोविड टीकाकरण अभियान का जायजा

प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र बरगढ़ में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम का निरीक्षण किया।

Newstrack :  Network
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-06-19 17:41 GMT

वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण करते प्रभारी मंत्री नंदकुमार नंदी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Chitrakoot News: जनपद के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने शनिवार को प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र बरगढ़ में कोविड टीकाकरण अभियान कार्यक्रम का निरीक्षण किया। जहां टीकाकरण कराने आए लोगों ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की व्यवस्थाओं पर पूरा विश्वास जताया। उन्होंने वैक्सीनेशन करा रहे लोगों का उत्साहवर्धन भी किया और कहा कि आप लोग इस वैश्विक महामारी को देखते हुए अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराएं तथा अपने परिवार व आस-पास के लोगों को जागरूक करके वैक्सीनेशन कराएं।

उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों से वार्ता कर व्यवस्थाओं की जानकारी लीं। अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ इम्तियाज को निर्देश दिए कि सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर पर्याप्त दवाओं की उपलब्धता बनी रहे, कहीं पर कोई समस्या नहीं होनी चाहिए तथा 18 से 44 वर्ष आयु के मध्य एवं 45 वर्ष से ऊपर के लोगों का अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराएं।

इसी क्रम में प्रभारी मंत्री नंदी ने लोनिवि राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय व भाजपा के जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे के साथ तहसील परिसर मऊ में वृक्षारोपण किया।

निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी मऊ नवदीप शुक्ला, पुलिस क्षेत्राधिकारी सुबोध गौतम, प्रभागीय वनाधिकारी कैलाश प्रकाश सहित संबंधित अधिकारी तथा भाजपा के जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे एवं अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News