Chitrakoot News: निखत बानों मामले में कॉल डिटेल से कई लोगों की फंस सकती गर्दन

Chitrakoot News: माना जा रहा है कि निखत बानो के फोनों का कॉल डिटेल कई सफेदपोशों को मुश्किलों में डाल सकता है। क्योंकि यहां पर कई लोग उसके मददगार रहे है।

Update: 2023-02-14 15:00 GMT

Chitrakoot Nikhat Bano case

Chitrakoot News: विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो के पास से जेल में गिरफ्तारी के दौरान बरामद दोनों फोनों का कॉल डिटेल खंगालने में सर्बिलांस सेल की एक्सपर्ट टीम ने जुट गई है। डिलीट की गई वाट्सएप कॉल, चैटिंग आदि को रिकबर किया जा रहा है। माना जा रहा है कि निखत बानो के फोनों का कॉल डिटेल कई सफेदपोशों को मुश्किलों में डाल सकता है। क्योंकि यहां पर कई लोग उसके मददगार रहे है।

डीटा रिकवर करने का प्रयास किया जा रहा है

निखत बानो का पति विधायक अब्बास अंसारी के जिला कारागार रगौली शिफ्ट होने के साथ ही आना-जाना शुरु हो गया था। बताते हैं कि शुरुआत में वह जेल में मुलाकात करने के बाद वापस चली जाती रही है। लेकिन इधर करीब दो माह से उसने किराए का कमरा ले लिया था। वह स्थाई रुप से ठिकाना बनाकर रहने लगी थी। जेल में उसकी गिरफ्तारी के दौरान दो मोबाइल फोन बरामद हुए थे।


बताते हैं कि निखत बानो ने पासवर्ड बताने के दौरान कुछ डाटा डिलीट कर दिया था। इसके बाद फोन लॉक हो गए। प्रयागराज व बांदा से आई सर्बिलांस सेल की एक्सपर्ट टीम डिलीज डाटा को रिकबर करने की प्रक्रिया शुरु कर दी है। निखत बानो के नंबरों का कॉल डिटेज लेकर उसमें संदिग्ध नंबर चिन्हित किए जा रहे है। सूत्र बताते हैं कि कई नंबर ऐसे चिन्हित हुए है, जो कि समाजसेवियों व सफेदपोशों के बताए जा रहे है। जो कि विधायक के संपर्क में होने के साथ ही निखत बानो के मददगार रहे है। जिनकी छानबीन के लिए स्थानीय पुलिस व एलआईयू को लगाया गया है। जल्द ही इनकी गर्दन फंसती दिखाई दे रही है।

निखत के मददगार सपा नेता की तलाश

निखत बानो की स्थानीय तौर पर किराए का मकान दिलाने वाले सपा पदाधिकारी की तलाश गोपनीय तरीके चल रही है। बताते है कि सपा पदाधिकारी निखत बानो की गिरफ्तारी के बाद से ही भूमिगत है। उसका फोन भी लगातार बंद चल रहा है। सूत्रों की मानें तो सपा पदाधिकारी जेल में कई बार विधायक अब्बास अंसारी से भी मुलाकात कर चुका है। उसने मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से ही निखत बानो को शहर के किनारे की तरफ किराए में मकान दिलाया था। जिसमें आवागमन के दो रास्ते होने के साथ ही लोगों की जल्द नजर भी नहीं जा सकी।

Tags:    

Similar News