Chitrakoot: दलित किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गए युवक ने की दरिंदगी, बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

Chitrakoot: चित्रकूट में 14 वर्षीय किशोरी के साथ बहला-फुसलाकर युवक ने दरिंदगी की। अस्पताल में किशोली की मौत हो गई।

Update: 2022-06-03 06:43 GMT

Gangrape In Shamli (Social Media)

Chitrakoot: पहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली अनुसूचित जाति की 14 वर्षीय किशोरी के साथ बहला-फुसलाकर युवक ने दरिंदगी (Chitrakoot dalit girl rape) की। इसके बाद किशोरी की हालत बिगड़ गई। जानकारी मिलने पर परिजन उसे लेकर कौशांबी के मंझनपुर अस्पताल ले गए। जहां पर किशोरी ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। आरोपित की तलाश में पुलिस जुट गई है।

कस्बे से औदहा-बरेठी होते हुए राजापुर-कमासिन मुख्य मार्ग तक नई तकनीकि से सड़क का निर्माण चल रहा है। इसके लिए रास्ते में कार्यदाई संस्था ने अपना प्लांट संचालित कर रखा है। बताते हैं कि प्लांट में प्रयागराज के हंडिया निवासी नदीम मेठगीरी का काम करता है।

बेटी बेहोशी की हालत में नग्न अवस्था में

किशोरी के पिता ने बताया कि बुधवार की शाम को सभी लोग खाना खाने के बाद घर के बाहर सो रहे थे। रात को उसकी छोटी बेटी की नींद खुली तो उसने बताया कि बहन गायब है। इसके बाद उन लोगों ने खोजबीन शुरु की। काफी देर बाद जब गांव से कुछ दूरी पर नाले के पास पहुंचे तो युवक उनको देखकर भाग गया। जबकि बेटी बेहोशी की हालत में नग्न अवस्था में मिली।

उसके मुंह में युवक ने अपना गमछा ठूंस दिया था। पिता के मुताबिक बेटी को घर लाकर पानी का छीटा मारा। होश आने पर उसने बताया कि सोते समय नदीम उसे उठा ले गया और उसके साथ जबरिया दरिंदगी (Chitrakoot dalit girl rape) की। किशोरी को रक्तस्राव होने पर परिजन गुरुवार को प्राइवेट अस्पताल ले गए, लेकिन प्राइवेट चिकित्सकों ने इलाज से मना कर दिया।

इसके बाद किशोरी को कौशांबी के मंझनपुर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान गुरुवार की देर शाम उसने दम तोड़ दिया। परिजन शव को वापस गांव लाने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। मृतका कक्षा आठ की छात्रा थी। शुक्रवार को सुबह सूचना पाकर सीओ हर्ष पांडेय, थाना प्रभारी पहाड़ी अजीत पांडेय मौके पर पहुंचे।

पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। युवक की तलाश चल रही है। वहीं जानकारी मिलने पर सदर विधायक अनिल प्रधान समेत कई स्थानीय पंचायत जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया।

Tags:    

Similar News