Chitrakoot News: दूसरे के बैंक खातों से पैसा निकालने वाले दो जालसाज गिरफ्तार

Chitrakoot News: थाना कोतवाली कर्वी के निरीक्षक अजीत पांडेय ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम के साथ मुख्यालय के पटेल तिराहे से बिना नंबर की बाइक पर सवार श्यामलाल चौधरी निवासी देवेन्द्र नगर पन्ना मप्र व रामप्यारे चौधरी निवासी नोनगरा थाना सिंहपुर सतना मप्र को गिरफ्तार किया है।

Update: 2023-04-14 20:06 GMT
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: एटीएम कार्ड से जालसाजी कर दूसरे के खातों से रूपए निकालने वाले दो आरोपितो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन शातिरों के कब्जे से एक लाख 17 हजार रूपए नकद, तमंचा कारतूस व एक बगैर नंबर की बाइक बरामद किया है। शुक्रवार को मामलों का खुलासा करते हुए एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि बीते 13 अप्रैल को थाना कोतवाली कर्वी के निरीक्षक अजीत पांडेय ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम के साथ मुख्यालय के पटेल तिराहे से बिना नंबर की बाइक पर सवार श्यामलाल चौधरी निवासी देवेन्द्र नगर पन्ना मप्र व रामप्यारे चौधरी निवासी नोनगरा थाना सिंहपुर सतना मप्र को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से बरामद हुआ तमंचा और कारतूस

इनके कब्जे से चोरी के एक लाख 17 हजार रूपये, एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस समेत अदद की-पैड मोबाइल बरामद किए। पूछताछ करने पर आरोपितों ने बताया कि दोनों ने बीते वर्ष18 दिसंबर 2022 को आर्यावर्त बैंक शाखा कर्वी व बीते माह छह फरवरी को बैंक आफ बडौदा शाखा कर्वी के एटीएम से ग्राहकों के कार्ड बदलकर उनका पिन कोड नंबर देखकर उनके खातों से एक लाख 34 हजार रूपये निकाले थे। जिसमें से एक लाख 17 हजार रूपए बचे है। दोनों आपस में रिश्तेदार है। वह सीधे सादे लोगों को एटीएम से रूपए निकलवाने के मदद के नाम पर जालसाजी का शिकार बनाते रहे है। इन दोनो मामलो के पूर्व से कोतवाली कर्वी में रिपोर्ट दर्ज है। बरामद बाइक को सीज करते हुए तमंचा कारतूस बरामदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Tags:    

Similar News