AMU News: कैंपस में 12वीं के छात्र पर धारदार हथियार से हमला, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Aligarh News: प्रॉक्टर मोहम्मद वसीम अली ने बताया कि छात्र को घायल अवस्था में उपचार को भर्ती कराया गया है। विवाद किस बात को लेकर हुआ ये जानकारी नहीं मिली है, प्रकरण की जांच कराई जा रही है।

Update:2023-03-19 21:22 IST
प्रॉक्टर का ऑफिस

Aligarh News: AMU में रह रहे जनपद गाजीपुर के बारहवीं के छात्र का उसके कुछ साथियों का अल्लामा इकबाल हॉल में ही विवाद हो गया। रात करीब 10:30 बजे इस विवाद में अब्दुल रज्जाक नाम के छात्र के साथ मारपीट कर दी गई। आरोप है कि बिहार के रहने वाले एक साथी छात्र ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे अब्दुल रज्जाक गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्र को नाजुक हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद एएमयू इंतजामिया से जुड़े लोग मौके पर आ गए और उन्होंने घटना की जानकारी ली। इस मामले में पीड़ित छात्र की ओर से प्रॉक्टर कार्यालय के जरिए थाने में तहरीर देने की तैयारी चल रही है।

विवाद की वजह की हो रही जांच

बताया जा रहा है कि मूल रूप से गाजीपुर के बारहवीं के छात्र 20 वर्षीय अब्दुल रज्जाक से उसके कुछ साथियों का हॉल में ही विवाद हो गया। इस विवाद में अब्दुल रज्जाक के साथ मारपीट कर दी गई। आरोप है कि बिहार के रहने वाले एक साथी छात्र ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे अब्दुल रज्जाक गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे हॉल में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर प्रॉक्टर ऑफिस से एएमयू इंतजामिया से जुड़े लोग हॉल में पहुंच गए। उन्हें लहूलुहान छात्र अब्दुल्ल रज्जाक को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

प्रॉक्टर मोहम्मद वसीम अली ने बताया कि छात्र को घायल अवस्था में उपचार को भर्ती कराया गया है। विवाद किस बात को लेकर हुआ ये जानकारी नहीं मिली है, प्रकरण की जांच कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि छात्र की ओर से प्रॉक्टर कार्यालय को तहरीर दी गई है। जिसे जांच को सिविल लाइंस थाने भिजवाया गया है। प्रभारी निरीक्षक प्रवेश राणा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही रही है। छात्र की हालत खतरे से बाहर है।

Tags:    

Similar News