हिंसा करने वालों की अब खैर नहीं, सीएम योगी ने लिया बड़ा एक्शन

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हिंसा के पीछे विपक्ष का हाथ है। उपद्रवियों से सख्ती के साथ निपटेंगे। सीएम योगी ने बड़ा एक्शन लेते हुए कहा कि हिंसा में शामिल उपद्रवियों की संपति जब्त की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम ऐसे किसी भी हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Update: 2019-12-19 12:54 GMT

लखनऊ: नागरिकता कानून के खिलाफ यूपी की राजधानी लखनऊ में हुए उग्र प्रदर्शनों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ताबड़तोड़ एक्शन में आ गए हैं। सीएम योगी ने उच्च अधिकारियों की एक इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ने लखनऊ में हुई हिंसा पर नाराजगी जताते हुए अफसरों को तलब किया है। वहीं इसके अलावा दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी एक हाई लेवल बैठक कर हालातों की समीक्षा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें—CAA पर हिंसा के बीच ममता बनर्जी का विवादित बयान, देश में मचेगा बवाल

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ में हुई घटना के बारे में जानकारी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के पुलिस महानिदेशक, प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी समेत कई अधिकारियों को तलब किया है।

योगी ने लिया बड़ा एक्शन

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हिंसा के पीछे विपक्ष का हाथ है। उपद्रवियों से सख्ती के साथ निपटेंगे। सीएम योगी ने बड़ा एक्शन लेते हुए कहा कि हिंसा में शामिल उपद्रवियों की संपति जब्त की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम ऐसे किसी भी हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे।, बताया जा रहा है कि बहुत जल्द कड़ी कार्रवाई होगी। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हिंसकता क़तई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उपद्रवी चिन्हत किये गये हैं। उनकी सम्पत्ति को ज़ब्त करके सरकारी सम्पत्ति की भरपाई की जायेगी, और उन्हें कठोरता से दंडित किया जायेगा। कांग्रेस और सहयोगी दल गुमराह कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें—तबाह हो जाएगा पूरा पाकिस्तान, भारत ने किया इस खतरनाक मिसाइल का परीक्षण

बता दें कि लखनऊ में हुए उग्र प्रदर्शनों के बाद पुलिस द्वारा अब तक 50 से ज्यादा लोगों को अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया गया है। ​फिलहाल, लखनऊ में हुए विवाद के बीच जिला प्रशासन और यूपी सरकार के वरिष्ठ अधिकारी लगातार हालातों पर नजर बनाए हुए हैं। गौरतलब है कि सुरक्षा की दृष्टि से लखनऊ के अलग-अलग इलाकों में भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया है और लोगों को पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News