UP: प्रतिष्ठा तो मुझे अपने मठ में मिल जाती, यहां नौकरी करने नहीं आया हूं, सदन में गरजे योगी, विपक्ष को करारा जवाब

Monsoon session 2024: मुख्यमंत्री ने कहा, जो प्रदेश के व्यापारी और बेटी की सुरक्षा में सेंध लगाने का काम करते हैं, जो प्रदेश के अंदर अराजकता पैदा करके सामान्य लोगों का जीना हराम करते हैं, मेरा दायित्व बनता है... मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं, कतई नहीं।

Update: 2024-08-01 10:48 GMT

CM Yogi address in UP Assembly (Pic:Newstrack)

Monsoon session 2024: उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है। सीएस योगी विधानसभा में जमकर गरजे। उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधाफ।  अयोध्या में 12 साल की बच्ची से रेप के मामले में सपा नेता मोईन खान का नाम सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ा रुख दिखाया है। विधानसभा में बोलते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि ये घटना हल्के में छोड़ देने वाली नहीं है। रेप कांड में शामिल व्यक्ति फैजाबाद के सांसद के साथ रहता है। उनकी टीम का सदस्य है। फिर भी सपा ने उस पर कोई एक्शन नहीं लिया। आखिर, क्या मजबूरी थी. सदन को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं। मुझे अगर प्रतिष्ठा चाहिए होती तो अपने मठ में मिल जाती।


बोले-प्रतिष्ठा चाहिए होती तो मठ में मिल जाती

सीएम योगी ने आदित्यनाथ ने कहा, जो प्रदेश के व्यापारी और बेटी की सुरक्षा में सेंध लगाने का काम करते हैं, जो प्रदेश के अंदर अराजकता पैदा करके सामान्य लोगों का जीना हराम करते हैं, मेरा दायित्व बनता है... मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं, कतई नहीं। मैं यहां इस बात के लिए आया हूं कि अगर वो करेंगे तो भुगतेंगे। इसीलिए मैं यहां पर आया हूं. ये लड़ाई सामान्य लड़ाई नहीं है। ये प्रतिष्ठा की लड़ाई भी नहीं है। मुझे प्रतिष्ठा प्राप्त करनी होती तो अपने मठ में मिल जाती। कोई आवश्यकता नहीं है मुझे।


सपा पर साधा निशाना

यूपी विधानसभा में सीएम योगी ने कहा, अयोध्या में एक 12 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना हुई। समाजवादी पार्टी का नेता मोईन खान इस कृत्य में शामिल पाया गया। वो अयोध्या के सांसद के साथ रहता है। उठता है। खाता-पीता है। उनकी टीम का सदस्य है, पार्टी ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। इस प्रकार की घटिया हरकत में वो लिप्त है लेकिन फिर भी उसे हल्के में लेने का काम होता है।

Tags:    

Similar News