गंभीर बीमारी से ग्रसित लोगों के लिये CM योगी ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर गंभीर बीमारी से पीड़ित लोगों के लिये सहायता का हाथ बढ़ाया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैंसर, हृदय, किडनी तथा लिवर से संबंधित गंभीर बीमारियों से ग्रसित विभिन्‍न जनपदों के 92 व्यक्तियों को 01 करोड़ 35 लाख 76 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की है।

Update: 2019-02-06 07:02 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर गंभीर बीमारी से पीड़ित लोगों के लिये सहायता का हाथ बढ़ाया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैंसर, हृदय, किडनी तथा लिवर से संबंधित गंभीर बीमारियों से ग्रसित विभिन्‍न जनपदों के 92 व्यक्तियों को 01 करोड़ 35 लाख 76 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की है। यह आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से दी गई है।

यह भी पढ़ें.....BSP सुप्रीमो मायावती की Twitter पर धमाकेदार एंट्री, तेजस्वी यादव ने किया स्वागत

यह जानकारी राज्य सरकार के प्रवक्ता ने दी है। उन्होंने बताया कि लाभार्थियों में जनपद कुशीनगर की श्रीमती रजिया खातून, मिर्जापुर के श्री रामनाथ तथा कन्नौज के श्री सर्वेश कुमार आदि शामिल हैं। लाभार्थियों में अधिकतर कैंसर, हृदय, किडनी तथा लिवर से सम्बन्धित बीमारियों से ग्रसित हैं।

यह भी पढ़ें.....अब संसारिक मोह का त्याग कर देगी अंशु, साध्वी बनने से पहले मनाया धूमधाम से जन्मदिन

बता दें कि सीएम योगी पहले भी गंभीर बीमारी से ग्रसित लोगों को आर्थिक मदद कर चुके हैं। पहले भी उन्होंने विभिन्न जिलों के 92 व्यक्तियों को 01 करोड़ 39 लाख 44 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की थी।

यह भी पढ़ें.....वेलेंटाइन वीक से पहले आज से खुलेगा प्रेसिडेंट हाउस का मुगल गार्डन

इसके पहले विभिन्न जिलों के 74 व्यक्तियों को 01 करोड़ 15 लाख 52 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की थी।

Tags:    

Similar News