अयोध्या दौरे पर CM योगीः कोरोना संकट के बीच रामलला के दर्शन, ऐसा है कार्यक्रम

योगी आदित्यनाथ आज गोंडा से अयोध्या आ रहे हैं। सुबह 11:45 बजे सीएम अपने काफिले के साथ अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से सीएम योगी रामलला की जन्मस्थली जाएंगे और भगवान राम के दर्शन करेंगे।

Update: 2020-06-28 04:21 GMT

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या के दौरे पर रहेंगे। सीएम योगी यहां रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे। इसके बाद वे श्रीराम हॉस्पिटल, राम के पैड़ी और सरयू घाट का जायजा लेने भी जाएंगे। बता दें कि सीएम योगी यहां गोंडा से आ रहे है। उनके दौरे को देखते हुए जिला परेशान ने तैयार पूरी कर ली है और सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

सीएम योगी का अयोध्या दौरा आज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोंडा से अयोध्या आ रहे हैं। सुबह 11:45 बजे सीएम अपने काफिले के साथ अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से सीएम योगी रामलला की जन्मस्थली जाएंगे और भगवान राम के दर्शन करेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम राम लला की जन्मस्थली पर तकरीबन डेढ़ घंटे रहने वाले हैं।

ये है सीएम का कार्यक्रम:

इसके अलावा सीएम योगी हनुमानगढ़ी के भी दर्शन करेंगे। यहां से श्री राम हॉस्पिटल, राम की पैड़ी व सरयू घाट का निरीक्षण करने के लिए निकलेंगे। इस दौरान सीएम योगी अयोध्या के सौंदर्यीकरण के तहत चल रही योजनाओं में यात्री बस अड्डा व भजन संध्या स्थल के कार्यों को भी देखेंगे।

ये भी पढ़ेंः कोरोना से घिरे राज ठाकरे: आवास पर मिले इतने संक्रमित, सब रह गए दंग

हॉस्पिटल का निरीक्षण, अधिकारियों संग बैठक

बता दें कि अयोध्या में भगवान श्रीराम की सबसे ऊँची प्रतिमा लगाए जाने की तैयारी हो रही है। ऐसे में इस दौरे के दौरान सीएम योगी प्रतिमा लगाए जाने के लिए माझा बरहटा का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं।

नॉन कोविड अस्पताल का निरीक्षण करेंगे सीएम योगी

कोरोना संकट के मद्देनजर भी सीएम का दौरा अहम है। वे जिले के नॉन कोविड अस्पतालों का निरीक्षण करेंगे। वहीं सर्किट हाउस में अधिकारियों संग समीक्षा बैठक करेंगे और कोरोना संकट पर जिले की स्थिति की रिपोर्ट लेंगे। कहा जा रहा है कि उनका भाजपा के पदाधिकारियों संग बैठक का भी कार्यक्रम इस दौरे में प्रस्तावित है। इसके बाद सीएम योगी दोपहर करीब 1:15 बजे तक लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस का जेपी नड्डा पर पलटवार, अब BJP से पूछे ये 10 सवाल

सीएम के दौरे से पहले जिले में तैयारियां पूरी:

सीएम योगी के दौरे को लेकर अधिकारी हरकत में आ गए। तुरंत तैयारियां शुरू कर दी गयीं। कमिश्नर एमपी अग्रवाल ने शनिवार अयोध्या के विकास कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने राम की पैड़ी पर पहुँच कर विकास कार्यों का निरीक्षण किया। वहीं जिन नॉन कोविड-19 हॉस्पिटल में सीएम जाने वाले हैं, वहां पहुँच कर जायजा लिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News