Lucknow News: देश में हिंदुओं के खिलाफ रची जा रही साजिश, हमें देना होगा करारा जवाब: सुशील तिवारी

Lucknow Latest News: हिंदू आर्मी के प्रमुख ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की गला रेत कर हत्या की गई। वह हिंदुओं में डर पैदा करने की कोशिश की गई है।

Update: 2022-07-09 14:28 GMT

Hindu Army Chief Sushil Kumar (Image: Newstrack)

Lucknow Latest News: उदयपुर और अमरावती की घटना को लेकर तमाम हिंदू संगठन अपना विरोध जता रहे हैं। शनिवार को यूपी की राजधानी में हिंदू आर्मी के अध्यक्ष सुशील तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हिंदुओं को जिस तरह से निशाना बनाया जा रहा है। अब हम सबको एक होकर इसके खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी। सुशील तिवारी ने कहा कि नुपुर शर्मा के बहाने देश का माहौल खराब किया जा रहा है, अगर नुपुर शर्मा ने कुछ गलत किया था तो कानून उन्हें सजा देता।

लेकिन जिस तरह से उनके बयान को एक खास समुदाय के व्यक्ति ने काट-छांट कर विश्व के तमाम मुस्लिम देशों में फैलाया। सोशल मीडिया पर पैसे खर्च करके इसे ट्रेंट कराया गया। इससे जाहिर होता है कि ये लोग क्या चाहते हैं। उन्होंने कहा नुपुर शर्मा और तस्लीम रहमानी के डिबेट में असल जिम्मेदार तस्लीम रहमानी है। उसे आजीवन कारावास होनी चाहिए क्योंकि उसी ने यह विवाद खड़ा किया है और कट्टरपंथियों की पूरी जमात खड़ी हो गई।

हिंदू आर्मी के प्रमुख ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की गला रेत कर हत्या की गई। वह हिंदुओं में डर पैदा करने की कोशिश की गई है। लेकिन हिंदू आर्मी के साथ तमाम संगठन अब चुप नहीं बैठेंगे। ऐसी साजिशों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ेंगे और देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की ओर अग्रसर करेंगे। सुशील तिवारी ने कहा कि सलमान चिस्ती को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन उसके चेहरे पर जरा सी भी शिकन नहीं दिखाई दी। क्योंकि वहां की सरकार उसे बचाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अजमेर शरीफ दरगाह पर हरी चादर के खिलाफ क्यों है, इसके पीछे बड़ी साजिश है। उन्होंने कहा कि सरेआम सिर कलम करने की धमकी देने वालों को अब सबक सिखाने का सयम आ गया है।

सुशील तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि वह भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की पहल करें। उन्होंने कहा कि एक खास समुदाय के लोग जिस तरह से अपनी आबादी बनाने में लगे हैं। उनका मकसद साफ है कि इसे भी मुस्लिम देश बनाया जा सके। सुशील तिवारी ने झारखंड में पिछले दिनों हुई बयानबाजी का जिक्र करते हुए वहां कहा कि अब हम 75 फीसदी हो गए हैं अब हम शरीयत से चलेंगे। देश में फ्री राशन को भी बंद कर देना चाहिए।

हिंदू आर्मी के अध्यक्ष ने बॉलीवुड के डायरेक्टर और अभिनेताओं द्वारा हिंदू देवी देवताओं का अपमान किए जाने को लेकर ऐसे लोगों पर हमला बोला और बॉयकाट कर आंदोलन करने की बात कही। हिन्दू आर्मी देश में बढ़ रहे कट्टरपंथी के महाजाल और तमाम हिन्दू नेताओं को मिल रहे धमकी पर चिंता जाहिर की और इसके लिए एक वर्ग विशेष की वोटिंग राइट खत्म किए जाने की भी मांग की।

Tags:    

Similar News