कोरोना पेशेंट ने चौथी मंजिल से कूदकर दे दी जान, पूरी बात जानकर रो पड़ेंगे आप

परिजनों का आरोप है कि अस्पताल कर्मियों ने हमसे वह जगह भी छिपाई है। जहां आत्महत्या करना बताया जा रहा है। परिजनों का आरोप है वारदात की जगह पर साफ सफाई कराकर गाड़िया पार्क करा दी गई हैं।

Update: 2021-01-14 08:24 GMT
राजकुमार (50) को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था। उन्होंने आज सुबह में आईसीयू की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

मुज़फ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में कोरोना के मरीज ने बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी। जिसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने मृतक के परिजनों को फोन से इस बात की सूचना दी। साथ ही मौके पर पुलिस को भी बुला लिया।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने अस्पताल और जिला प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की। इस मामले में डीएम ने जांच की बात कही है।

राम भक्तों पर पथराव: सपा सांसद के विवादित बोल, मचा राजनीतिक घमसान

कोरोना (फोटो-सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये घटना जनपद मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज की है।

जहां बीते दिनों 8 तारीख को कोरोना की पुष्टि होने पर राजकुमार पुत्र रोहतास उम्र 50 वर्ष को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था। उन्होंने आज सुबह में आईसीयू की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

इस घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को सूचना कर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

जानकारी पाकर मृतक के परिजन मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज जा पहुंचे। जहां उन्होंने अस्पताल कर्मियों, अस्पताल प्रशासन और जिला प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

वहीं मृतक के पुत्र रविन्द्र ने बताया कि मरीज से हमारी रात में ठीक ठाक बातचीत हुई थी। उन्होंने अस्पताल में खान-पान और सही तरीके से इलाज न मिलने का आरोप लगाया था।

संक्रांति पर राहुल-प्रियंका ने किसानों के लिए मांगा न्याय, निशाने पर मोदी सरकार

कोरोना (फोटो-सोशल मीडिया)

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लगाये कई गंभीर आरोप

रविन्द्र ने बताया की अस्पताल कर्मियों ने हमसे वह जगह भी छिपाई है। जहां आत्महत्या करना बताया जा रहा है। परिजनों का आरोप है वारदात की जगह पर साफ सफाई कराकर गाड़ियां तक पार्क करा दी गई हैं।

इस घटना के बाद से मौके पर परिजनों सहित भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की हैं। वहीं इस पूरे मामले में डीएम सेल्वा कुमारी जे का कहना है कि कोविड केयर सेंटर से एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है। जिसकी जांच की जा रही है। हर पहलुओं पर जांच जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे कुछ बोलना उचित होगा।

बलिया पुलिस की कामयाबी, जेल से फरार कैदी पकड़ा गया, गम्भीर घायल

 

Tags:    

Similar News