दबंगई की हदें पार: घर के बाहर खड़ी बुलेरो में लगाई आग, धूं-धूं कर जली गाड़ी

घर के सामने खड़ी बोलेरो गाड़ी संख्या यूपी 33 एम 5895 में गदागंज थाना क्षेत्र के पूरे बारिन गांव के रहने वाले दबंग दीप कुमार और प्रदीप कुमार ने आग लगा दी।

Update: 2020-09-20 03:41 GMT
दबंगो ने दरवाजे पर खड़ी बोलेरो गाड़ी में आग लगा दी और खुलेआम घूमते रहे। लेकिन पुलिस के लंबे हाथ उन दबंगो के गिरेबान तक नही पहुंच सके।

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में योगी सरकार की पुलिसिंग फेल हो गई है। यहां के गदागंज थाना क्षेत्र में इसका उदाहरण देखने को मिला। दबंगो ने दरवाजे पर खड़ी बोलेरो गाड़ी में आग लगा दी और खुलेआम घूमते रहे। लेकिन पुलिस के लंबे हाथ उन दबंगो के गिरेबान तक नही पहुंच सके। यह सब नजारा है, सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है। जहां पर दबंगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया।

घर के सामने खड़ी बोलेरो को किया आग के हवाले

पीड़ित रूप नारायण की मानें तो वो गदागंज थाना क्षेत्र के जनकपुर गांव के रहने वाले हैं। उनके घर के सामने खड़ी बोलेरो गाड़ी संख्या यूपी 33 एम 5895 में गदागंज थाना क्षेत्र के पूरे बारिन गांव के रहने वाले दबंग दीप कुमार और प्रदीप कुमार ने आग लगा दी। देखते ही देखते बोलेरो गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। रात का मामला था इसलिए जब तक आग बुझाने के लिए लोग इकट्ठा होते और कुछ प्रबंध हो पाता तब तक गाड़ी जलकर खाक हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें- कृषि विधेयकों पर आज राज्यसभा में आर-पार की जंग, सत्ता पक्ष-विपक्ष की मोर्चाबंदी

बोलेरो में लगाई आग (फाइल फोटो)

इसकी तहरीर पीड़ित ने गदागंज पुलिस को दी। लेकिन गदागंज पुलिस ने दबंगों से सांठगांठ करके मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। जनकपुर के रहने वाले रूपनारायण की तहरीर के अनुसार दीप कुमार व प्रदीप कुमार से उनका पहले से विवाद चल रहा था। एक दिन जब वह अपने खेत में नाली बना रहे थे तो दबंग लोगों ने विरोध किया और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं रात में आकर घर के सामने खड़ी बोलेरो को आग लगा दिया।

सामने आई पुलिस की लापरवाही

बोलेरो में लगाई आग (फाइल फोटो)

बोलोरो के अंदर गाड़ी के कागजात व 5000 रुपए भी जलकर खाक हो गए। रूपनारायण ने गदागंज पुलिस को तहरीर दे दी। लेकिन गदागंज पुलिस मामले पर लगातार टालमटोल करती रही। गदागंज पुलिस आए दिन चर्चा में बनी रहती है।

ये भी पढ़ें- यूपी के पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने अपनी जान को बताया खतरा, राज्यपाल से की सुरक्षा दिलाने की अपील

पीड़ित दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर होते हैं। और थाने पर न्याय ना मिलने पर फरियादी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाते रहते हैं। फिलहाल पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने इस मामले पर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

Tags:    

Similar News