कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर गरजे सपाई, सीएम योगी पर लगाए ये गंभीर आरोप

सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व मे दर्जनों सपा नेता और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर मे जमकर हंगामा काटा। उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर सीएम योगी पर तमाम आरोप लगाए है। उनका आरोप है कि रामपुर कि जौहर यूनिवर्सिटी मे बगैर किसी भेदभाव के शिक्षा दी जा रही है।

Update: 2019-08-01 10:35 GMT
जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सपा समर्थकों का कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन ।

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर हंगामा काटा। उनका प्रदर्शन आजम खान पर हुइ कार्यवाई को लेकर था। सपाईयों का आरोप है कि सीएम योगी से जमकर कुछ संभलता नही है तब वह पुलिस का सहारा लेते है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बदले की भावना से जौहर यूनिवर्सिटी को नेस्तनाबूद किया जा रहा है और आजम खान को फर्जी मुकदमों मे फंसाया जा रहा है।

ये भी देखें : देखें तस्वीरें में सीबीआई की टीम ट्रामा सेंटर में परिजनों से बातचीत करके वापस जाते हुए

रामपुर के जौहर यूनिवर्सिटी मे बगैर किसी भेदभाव के शिक्षा दी जा रही है

दरअसल आज सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व मे दर्जनों सपा नेता और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर मे जमकर हंगामा काटा। उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर सीएम योगी पर तमाम आरोप लगाए है। उनका आरोप है कि रामपुर के जौहर यूनिवर्सिटी मे बगैर किसी भेदभाव के शिक्षा दी जा रही है। उस यूनिवर्सिटी मे रिक्शे और पंक्चर जोङने वालों के बच्चे शिक्षा हासिल कर रहे है।

लेकिन सीएम योगी के इशारे पर जौहर यूनिवर्सिटी को बर्बाद किया जा रहा है। पूरे देश के बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ योगी सरकार कर रही है। रामपुर का जिला प्रशासन भी योगी के इशारे पर कार्य कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सीएम योगी बदले की भावना से ही आजम खान पर लगातार फर्जी मुकदमे दर्ज करा रही है। सपाईयों ने धमकी दी है कि अगर आजम खान को परेशान करना बंद नही किया गया तो सपाई अब सङको पर भी उतरेंगे।

ये भी देखें : गर्लफ्रेंड संग होटल जाते हो, तो रट्टा मार लो ये नियम, पुलिस वाले हाथ नहीं लगा पाएंगे

अब जब उन्नाव के विधायक को सजा होने का नंबर आया तो गवाहों की हत्या करवाई जा रही है

साथ ही सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान ने उन्नाव मे बीजेपी विधायक की करतूत को लेकर भी बयान दिया उन्होंने कहा कि इस सरकार मे गरीबों की आवाज को बदाया जा रहा है। उसका उदाहरण उन्नाव के विधायक की कारस्तानी से लगा सकते है। अब जब उन्नाव के विधायक को सजा होने का नंबर आया तो गवाहों की हत्या करवाई जा रही है। वादी की हत्या की कोशिश की जा रही है। ऐसी सरकार ज्यादा दिन तक चलने वाली नही है।

जिलाध्यक्ष तनवीर खान का कहना है कि इस सरकार मे कोई भी व्यक्ति अपने हक के लिए आवाज उठाता है उसके उपर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया जाता है। जिसको जनता आने आने वाले चुनाव मे जवाब देगी।

Tags:    

Similar News