Deoria News: गांव के बाहर पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका, राजफाश करने में जुटी पुलिस

Deoria News: देवरिया जनपद के विशुनपुर चिकिहिवा गांव के बाहर बंधे किनारे एक गड्ढे में 23 वर्षीय युवक का शव मिला। युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।

Update: 2023-08-09 17:15 GMT
रामपुर कारखाना बिशनपुर चिरकीहवा निवासी मृतक मोहब्बत शहाबुद्दीन का फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Deoria News: देवरिया जनपद के विशुनपुर चिकिहिवा गांव के बाहर बंधे किनारे एक गड्ढे में 23 वर्षीय युवक का शव मिला। युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। युवक की पहचान मोहम्मद शहाबुद्दीन के रूप में हुई। मां-बाप का इकलौता बेटा मोहम्मद शहाबुद्दीन ट्रक चालक था। बेटे की मौत की सूचना पर मृतक की मां गहरे सदमे में हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

गड्ढे में मोबाइल की रिंग सुनकर ग्रामीणों को हुई जानकारी

जानकारी के मुताबिक रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के विशुनपुर चिरकिहवा गांव निवासी शहाबुद्दीन 23 पुत्र अब्दुल ट्रक चलाकर जीवन-यापन करता था। वह एक सप्ताह पहले घर से निकला था। बुधवार की देर शाम गांव के पश्चिम बंधे के किनारे गड्ढे में मोबाइल फोन बजना सुनकर गांव की महिलाएं चौंक गईं। महिलाओं के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बंधे की नीचे उतरकर देखना शुरू किए। गड्ढे में युवक को पड़े देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना रामपुर कारखाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष रामअवध राम ने युवक की तलाशी कराई। युवक के पीठ पर पिट्ठू बैग था और जेब में मोबाइल बज रहा था। उसकी पहचान गांव निवासी मोहम्मद शहाबुद्दीन के रूप में हुई। युवक की हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष ने राम अवध राम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

मौत को लेकर रहस्य गहराया

युवक की मौत के मामले में ग्रामीणों का कहना था कि उसकी किसी से रंजिश नहीं थी। वो आमतौर पर जैसे ट्रक लेकर काम पर निकलता था, वैसे ही गया था। परिजनों को लगा कि वो ट्रक चालन के काम पर ही है, लेकिन अचानक आई इस सूचना ने उनको तोड़कर रख दिया है। ग्रामीणों ने युवक की मौत कैसे हुई, इसको लेकर पुलिस से जल्द से जल्द राजफाश करने की मांग की है।

Tags:    

Similar News