भगवान के बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकता, ईश्वर सबके हैं और सब ईश्वर के-दिनेश शर्मा

प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बसन्तपुर में जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के द्वितीय स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचे।वहीं विद्यालय के वाइस चांसलर ने महामहिम राज्यपाल और डिप्टी सीएम को अंग वस्त्रम से सम्मानित किया।स्थापना दिवस में हजारों की संख्या में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Update: 2018-12-22 16:44 GMT

बलिया: प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बसन्तपुर में जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के द्वितीय स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचे।वहीं विद्यालय के वाइस चांसलर ने महामहिम राज्यपाल और डिप्टी सीएम को अंग वस्त्रम से सम्मानित किया।स्थापना दिवस में हजारों की संख्या में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।इस अवसर पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि जो शहीद स्मारक ट्रस्ट की 51 एकड़ भूमि है वह भूमि सरकार ने विद्यालय को दे दिया है इस विद्यालय को 4करोड़ 89 लाख रुपया मरम्मत और जीर्णोद्धार के लिये दे दिया गया है। उन्होंने मीडिया के सवालों पर कहा कि भगवान के बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकता ईश्वर सबके हैं और सब ईश्वर के हैं।

यह भी पढ़ें ......युवा संसद में दिनेश शर्मा ने ‘सिद्धू’ के पाकिस्तान जाने पर उठाये सवाल, कहीं ये बड़ी बात!

डिप्टी सीएम ने कहा , देखिये अभी चुनाव आ रहा है चुनाव में अभी असहिष्णुता को मानने वाले लोग दिखाई देंगे।अभी आपको एवॉर्ड वापसी वाले लोग दिखाई पड़ेंगे।अभी बच्चों में ड़र पैदा करने वाले लोग मिलेंगे।इस तरह के मौसम में लोग आते है इस तरह का प्रपंच करने वाले व प्रलाप करने वाले लोग आते हैं।इसको बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिये। पूरे प्रदेश में जहाँ भी कानून के मामले में कोई भी कोताही या लापरवाही होगी तो संबंधित अधिकारी दंड का पात्र बनेगा। यह माननीय मुख्यमंत्री का कहना हैं।

यह भी पढ़ें ......सरकार राम मंदिर निर्माण के लिए विकल्पों पर कर रही चर्चा- दिनेश शर्मा

वहीं महागठबंधन पर कहा कि महागठबंधन की तस्वीरें दूरदर्शन पर दिखाई पड़ती हैं।हाथ पर हाथ पकड़े हुए है। वह सत्य नहीं हैं।कार्यकर्ता विधायक सांसद हर राजनीतिक दलों के जो मोदी जी को हटाने के नाम पर एक होते हैं। उनके कार्यकर्ता और उनके विधायक एक नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें ......भाजपा से सीधी लड़ाई लड़ेंगे शिवपाल, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व उमा पर हमला

Tags:    

Similar News