डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर कसा तंज कहा-हताश और निराश

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सूबे के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है।केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि मायावती ने उनका साथ छोड़ दिया है इस वजह से वह हताश और निराश हैं। उनको कुछ समझ नहीं आ रहा है।

Update: 2019-06-15 08:27 GMT

लखनऊ: यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सूबे के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है।केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि मायावती ने उनका साथ छोड़ दिया है इस वजह से वह हताश और निराश हैं। उनको कुछ समझ नहीं आ रहा है।

यह भी पढें....प. बंगाल मुर्शिदाबाद में बम फेंके गए-फायरिंग,TMC नेताओं के तीन रिश्तेदारों की मौत

बता दें कि शनिवार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की थी। अखिलेश यादव ने राज्यपाल से कहा कि वो कानून व्यवस्था पर सरकार को जगाएं। अखिलेश यादव ने राज्य में जंगलराज होने की बात कही।इसी बात पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है।

यह भी पढें.....भारत आये नीरव और माल्या तो इस कोठरी में होंगे कैद

उत्तर प्रदेश में अपराधी या तो जेल के अंदर हैं या तो अपराध करने से डर रहे हैं। अपराधी प्रदेश से भाग रहे हैं। अपराधी इतने खौफ में हैं कि वह अपनी जमानत रद्द कराकर जेल के अंदर रहकर अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

बीजेपी नेता ने सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि अखिलेश यादव दर्द में हैं। वह अपनी पार्टी को संभाले। उनको उनके चाचा शिवपाल यादव ने भी अस्वीकार कर दिया है।

Tags:    

Similar News