गला रेतकर मार डाला: पुरानी रंजिश को लेकर दिनदहाड़े हत्या, इलाके में मचा हडकंप

गांव में चर्चा है की मृतक द्वारा आवारा पशुओं की तस्करी में हाथ होने की संभावना है फिलहाल हत्या का राज उलझा हुआ है और लॉक डाउन के दौरान सन्नाटे का माहौल में हत्या की घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

Update: 2020-05-01 11:56 GMT

अयोध्या: बीकापुर तहसील के हैदरगंज थाना क्षेत्र के कोरोराघवपुर गांव (विजयी का पुरवा) में मामूली विवाद में करीब 37 वर्षीय युवक बब्बू राम पुत्र बुद्धिराम की धारदार हथियार से क्रूरता पूर्वक हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी होने पर इलाके में दहशत का वातावरण कायम हो गया बताया जाता है कि मृतक बाबूराम घर से कहीं जा रहा था। इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर गांव के कुछ व्यक्तियों ने जंगल के समीप चकमार्ग के पास धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के आवारा पशुओं की तस्करी में हाथ होने की आशंका

गांव में चर्चा है की मृतक द्वारा आवारा पशुओं की तस्करी में हाथ होने की संभावना है फिलहाल हत्या का राज उलझा हुआ है और लॉक डाउन के दौरान सन्नाटे का माहौल में हत्या की घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

ये भी देखें: हमलावरों पर तगड़ा एक्शन: तेजाब फेंकने का भी लगा आरोप, जानें क्या है मामला

घटनास्थल पर सूचना मिलते ही थाना हैदर गंज एसओ अवनीश चौहान पुलिस बल के साथ पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरु की और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा इलाके में एहतियात के तौर पर पुलिस बल चहलकदमी शुरू हो गयी है।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर लिया जायजा

घटना की जानकारी होने पर घटनास्थल पर सीधे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी कोमल प्रसाद मिश्र, एसडीएम जयेंद्र कुमार, तहसीलदार दिग्विजय सिंह, एसपी ग्रामीण के अलावा तारुन थाना और बीकापुर कोतवाली पुलिस की टीम पहुंची।

ये भी देखें:मोदी सरकार का बड़ा ऐलान: 5 राज्यों को मिला वरदान, नहीं होगी कोई दिक्कत

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली। और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई कराने के साथ परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट- नाथ बख्श सिंह, अयोध्या

Tags:    

Similar News