यूपी में सामूहिक आत्महत्या: नदी में बेटियों संग कूदी महिला, चार मौतों से मचा कोहराम

रामकली अपने पति की पिटाई से परेशान होकर आज सुबह अपने विकलांग देवर व अपनी तीन बेटियों हिमानी, दामिनी और महिमा के साथ पास के ही अघौरा नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिसमें देवर व तीनो बेटियों की नदी में डूबने से मौत हो गई।

Update: 2020-03-13 10:25 GMT

रायबरेली: गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के अघौरा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बगल के गांव गुरुबख्श सिंह का पुरवा की रहने वाली विवाहिता ने अपने तीन बेटियो और देवर के साथ नदी में कूद आत्महत्या का प्रयास किया। नदी में डूबने से देवर व तीन बेटियों की मौत हो गयी और महिला को ग्रामीणों ने बचा लिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देवर व दो बेटियों के शव को बरामद कर लिया वहीं एक की तलाश जारी है।

पति से तंग आकर नदी में कूदी महिला

दरअसल, पूरा मामला गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के गुरुबख्श सिंह का पुरवा का है। रामकली अपने पति की पिटाई से परेशान होकर आज सुबह अपने विकलांग देवर व अपनी तीन बेटियों हिमानी, दामिनी और महिमा के साथ पास के ही अघौरा नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिसमें देवर व तीनो बेटियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों ने महिला को बड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया।

ये भी देखें: कोरोना वायरस से हो रही मोटी कमाई

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने देवर व 2 बेटियों के शव को निकल लिया गया वहीं एक की तलाश की जा रही है। महिला से पूछने पर उसने बताया कि उसके देवर के साथ अवैध संबंध के शक में उसके पति उसको मारते थे जिससे तंग आकर उसने ये कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी देखें: शिवराज की पत्नी ने सिंधिया को खिलाया खाना, सामने आईं तस्वीरें

रायबरेली एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया-

रायबरेली एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि रामकली पत्नी अमरनाथ अपनी तीन बेटियों और देवर के साथ साई नदी मे कूद गई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल किया तो पता चला कि महिला का कल रात में पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। संभवतः उनके पति को शंका थी पत्नी और देवर के मध्य संबंध है। उन्होंने बताया कि कल शाम इनकी आपस में मार पीट हुई थी और मौके पर पुलिस भी पहुंची थी मामले को शांत भी कराया था।

सुबह रामकली अपने देवर, और बेटियों के साथ मायके जाने के बहाने निकली रस्ते में पड़ने वाली साई नदी के पास पहुंचे और छलांग लगा दिया। कुछ लोग जो उधर से गुजर रहे थे उन्होंने तत्काल नदी में कूदकर महिला की जान बचा लिया। बाकी लोगो को नदी से निकालने के लिए चार घंटे का सर्च आपरेशन चलाया गया है। जिसमें रामकली के देवर अमरदेव, रामकली की तीन बेटियां हिमानी, दामनी और महिमा की डेड बाडी मिली है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News