डॉक्टर साहेब ले रहे थे मजे की नींद, मरीज लेकर पहुंचा तो एंबुलेंस चालक की कर दी पिटाई

सरकार एक तरफ प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए करोड़ों रूपए खर्च कर रही है। तो वहीं स्वास्थ्य विभाग में तैनात स्टाफ सरकार की प्राथमिकताओं पर पलीता लगाने का काम कर रहा है।

Update: 2019-03-25 09:25 GMT

बरेली: सरकार एक तरफ प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए करोड़ों रूपए खर्च कर रही है। तो वहीं स्वास्थ्य विभाग में तैनात स्टाफ सरकार की प्राथमिकताओं पर पलीता लगाने का काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें...वीबीएल को पेप्सिको इंडिया की फ्रेंचाइजी के लिए मिली प्रतिस्पर्धा आयोग की मंजूरी

ताजा मामला फतेहगंज पश्चिमी सीएचसी का है। जहां मीरगंज सीएचसी की 108 एंबुलेंस पर तैनात ईएमटी(चालक) को मरीज फतेहगंज पश्चिमी सीएचसी पर ले जाना महंगा पड़ गया। सीएचसी पर तैनात डाॅक्टर और स्टाफ ने एंबुलेंस के चालक को कमरे में बंद करके लाठी डंडो और बेल्ट से बुरी तरह पीट दिया। किसी तरह से चालक अस्पताल से भागने में सफल हो गया।

यह भी पढ़ें...मुलायम और अखिलेश की आय से अधिक संपत्ति मामले में SC का CBI को नोटिस

मीरगंज सीएचसी की एंबुलेंस के चालक अमित कुमार ने बताया कि उसे बलिया गांव से एक 12 साल के जले हुए लड़के का केस मिला था। वह लड़के को लेकर पास के फतेहगंज पश्चिमी सीएचसी पर पहुंचा, लेकिन वहां पर डाॅक्टर नहीं थे आधा घंटा बाद डॉक्टर पहुंचे और कहा जहां की एंबुलेंस है वहीं पर मरीज ले जाओ या फिर बरेली ले जाओ।

यह भी पढ़ें...मंत्री सुरेश खन्ना ने उड़ाईं रेलवे नियमों की धज्जियां, बंद फाटक के नीचे से पार की पटरी2019/

इस पर अमित ने मरीज को रेफर करने की बात कही। चालक अमित ने डॉक्टर से मरीज को बरेली रेफर कर करने को कहा इससे नाराज डॉक्टर और स्टाफ ने एंबुलेंस चालक को कमरे में बंद कर, डॉक्टर फार्मासिस्ट, वार्ड ब्वॉय, चपरासी समेत पांच लोगों ने लाठी डंडों और बेल्ट से चालक को पीटना शुरू कर दिया। हालांक मामला स्वास्थ्य अधिकारियों तक पहुंच गया है, लेकिन एंबुलेंस के चालक ने मामले की पुलिस से शिकायत नहीं की है।

Tags:    

Similar News