कोरोना योद्धाओं की सलामी के बीच डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव, मचा हड़कंप

रायबरेली शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन रोड पर निजी नर्सिंग होम के डाॅक्टर ने बीते दिनो अपना सैंपल लखनऊ की एक प्राइवेट पैथालॉजी में टेस्ट के लिए भेजा था।

Update: 2020-05-04 02:42 GMT

रायबरेली. कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों की तादाद में एक-एक कर बढ़ोतरी होती जा रही है। रविवार रात जिले में बच्चों के डाक्टर की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से अफरा-तफरी मच गई। स्वास्थ्य और पुलिस टीम ने तत्काल डाक्टर को एंबुलेंस से अस्पताल में ले जाकर शिफ्ट कराया। यहां अब डाक्टर को क्वारनटाइन किया गया है।

बच्चों के डाक्टर की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव

जानकारी के अनुसार, दो दिन पूर्व सीएमएस ने डाक्टरों के साथ मीटिंग ली थी जिसमे कोरोना पाजिटिव डाक्टर भी शामिल हुए थे। ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से मीटिंग में शामिल डाक्टरों की भी जांच कराई जा सकती है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना पर अमेरिका का सनसनीखेज खुलासा, जानने के बाद चीन को देंगे गाली

प्रशासन में मचा हड़कंप

कोरोना पाॅजिटिव डाक्टर उत्तर प्रदेश के रायबरेली शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन रोड पर निजी नर्सिंग होम चलाते हैं। उन्होंने बीते दिनो अपना सैंपल राजधानी लखनऊ की एक प्राइवेट पैथालॉजी में टेस्ट के लिए भेजा था। रविवार रात 9 बजे के आसपास उनकी रिपोर्ट आई जिसमे उन्हे कोरोना पाॅजिटिव बताया गया। इसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया।

ये भी पढ़ेंः नेवी ने ऐसे दी कोरोना योद्धाओं को सलामी, तटों और आसमान को कर दिया रोशन

जिले में मरीजो की संख्या हुई 43

आनन-फानन में स्वास्थ्य महकमे की टीम एंबुलेंस लेकर डाक्टर के हास्पिटल पर पहुंची, और वहां से उन्हे लेकर सीधे एल 1 अस्पताल मे शिफ्ट कर दिया। ऐसे में डाक्टर को लेकर अब जिले में कोरोना मरीजो की संख्या 43 हो गई है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200503-WA0077.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः कई बसों से लाए गए कामगारों की हुई थर्मल स्क्रीनिंग, 21 दिन तक होगी निगरानी

दो दिन पहले हुई थी डॉक्टरों की बैठक

बता दें कि दो दिन पहले जिला अस्पताल के मीटिंग हॉल में सीएमएस डॉक्टर एनके श्रीवास्तव ने डॉक्टरों के साथ कोरोना संबंधित जानकारी के लिए बैठक बुलाई थी। इसमे कोरोना पाजिटिव डाक्टर भी शामिल हुए थे।

नरेंद्र

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News