रायबरेली में हुआ दोहरा हत्याकांड, जांच में जुटी पुलिस

जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के देदानी गाँव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बुजुर्ग दंपति के दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई।

Reporter :  Narendra Singh
Published By :  Roshni Khan
Update: 2021-04-23 05:34 GMT

रायबरेली का मामला (फोटो- सोशल मीडिया)

रायबरेली: जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के देदानी गाँव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बुजुर्ग दंपति के दोहरे हत्याकांडसे सनसनी मच गई। अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से घर के बरामदे में सो रही महिला की हत्या की जबकि उसके पति की गला दबा कर हत्या कर फरार हो गए। गाँव में हुए डबल मर्डर की सूचना जंगल में आग की तरह फैली और देखते देखते ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर पहुँचने लगी। डबल मर्डर की सूचना स्थानीय भदोखर थाने को दी गई, जिसके बाद पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुँची।

रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के देदानी गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब गाँव में घर के बाहर सो रहे गोपी शंकर तिवारी और उनकी पत्नी निर्मला का खून से लथपथ शव बरामदे में मिला। मृतक महिला की कुल्हाड़ी से हत्या की गई, जबकि उनके पति की गला दबा कर हत्या की गई क्योंकि घटनास्थल के पास से मवेशी बांधने की रस्सी बरामद हुई है। गाँव में डबल मर्डर से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि फॉरेंसिक टीम घटनास्थल की जांच कर सबूत जुटाने में लगी है।

सुबह-सुबह दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। स्थानीय भदोखर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँची, और घटना की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी श्लोक कुमार, एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव देदानी गाँव पहुँचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस की शुरुवाती जाँच के बाद एसपी श्लोक कुमार ने बताया घटना स्थल के पास हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और रस्सी बरामद हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में नियमानुसार कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News