लिफ्ट मांगने पर युवक को दागा, ग्रामीणों ने घेरा तो किशोर पर बरसाई गोलियां, मौत

बाइक सवार बदमाशों नें लिफ्ट मांगने पर एक युवक को गोली मार दिया। गोली युवक के पेट को पार करते हुए आर-पार हो गई और वो अचेत होकर सड़क पर गिर गया।

Update:2018-11-27 10:35 IST
लिफ्ट मांगने पर युवक को दागा, ग्रामीणों ने घेरा तो किशोर पर बरसाई गोलियां, मौत

सुल्तानपुर: बाइक सवार बदमाशों नें लिफ्ट मांगने पर एक युवक को गोली मार दिया। गोली युवक के पेट को पार करते हुए आर-पार हो गई और वो अचेत होकर सड़क पर गिर गया।

यह भी पढ़ें: MP-मिजोरम में कल पड़ेंगे वोट, CM शिवराज संग वयोवृद्ध ललथनहवला की साख दांव पर

गुस्साए ग्रामीणों नें बदमाशों की घेराबंदी किया तो बौखलाए बदमाशों नें एक किशोर पर फायर झोक दिया, गोली लगने से किशोर की मौत हो गई। इस बीच बदमाश एक घर में जा छिपे, जिन्हें पुलिस नें हिरासत में लिया। वहीं बदमाशो का इनकाउंटर करने की मांग के साथ ग्रामीण सड़क पर उतर आए। इन्हें जैसे-तैसे पुलिस के उच्च अधिकारियों नें मनाकर शांत कराया।

बल्दीराय थाना क्षेत्र का मामला

मामला जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र का है। यहां अराजकता का ऐसा माहौल के मंगलवार सुबह पहले पति ने पत्नी को हंसिया से काट कर मौत के घाट उतारा। अभी पुलिस इस मामले से निकल भी नहीं पाई थी के देर शाम बदमाश ने लिफ्ट मांगने पर बहुराहवा बाजार निवासी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धीरू (24) को दाग दिया।

यह भी पढ़ें: मंगल की धरती पर ‘मार्स इनसाइट लेंडर’ को उतारकर नासा ने रचा इतिहास

इस पर ग्रामीण आक्रोशित हुए, युवक को सीएससी ले जाया गया जहां से हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों नें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद बदमाश आगे बढ़े तो ग्रामीणों ने उनकी घेराबंदी कर दी। जिस पर बदमाशों ने एक किशोर पर गोलियों की बौछार कर उसकी जान ले ली, इससे लोगों में आक्रोश फैल गया।

ग्रामीण कर रहे एनकाउंटर की मांग

बल्दीराय थाने के तुलसीपुर निवासी किशोर अभिषेक की मौत के बाद वहां के स्थानीय लोग भड़क गए। ग्रामीण बदमाश के एनकाउंटर की मांग करनें लगे। इसके बाद बल्दीराय कोतवाली समेत करीब सात-आठ थानों की फोर्स व तमाम अधिकारी कुछ ही देर में मौके पर जा डटे। एएसपी नगर डा.मीनाक्षी कात्यायन के नेतृत्व में मुठभेड़ व घेराबंदी का आपरेशन शुरू हुआ।

यह भी पढ़ें: तेलंगाना विधानसभा चुनाव: आज दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे PM

काफी देर तक छत पर चढ़ा बदमाश फायरिंग करता रहा। घंटों का वक्त गुजरने के बाद कमांडों अंदाज में कुछ सिपाही घर में खिड़की के रास्ते जा घुसे। इससे पहले की बदमाश फायरिंग करता उसे धरदबोचा। बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बदमाश को सीधे जिला मुख्यालय लेकर आई।

जहां उससे पूछताछ की जा रही है। गांव में फिलहाल, एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पकड़े गए बदमाश की शिनाख्त गोविंदपुर उल्लहवा गांव निवासी राजन यादव के रूप में हुई है, इस पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News