ईद उल फितर: जालौन में मुस्लिम धर्मगुरुओं ने 5 लोगों के साथ अदा की नमाज, पुलिस तैनात

सबसे पहले कस्बा स्थित ईदगाह में शहर पैश इमाम मोहम्मद उमर काजी ने 5 लोगों के साथ नमाज अदा की।

Reporter :  Afsar Haq
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-05-14 04:52 GMT

ईद उल-फितर

जालौन: देशभर में आज ईद उल फितर मनाया जा रहा है। वहीं सरकार द्वारा जारी किए गए कोरोना (Coronavirus) गाइडलाइन के तहत जालौन में ईद उल फितर (Eid al-Fitr) की नमाज अदा की गई। इस दौरान ईदगाह एवं मस्जिदों के बाहर पुलिस मौजूद रही।

बता दें कि जालौन में कोरोना कर्फ्यू में जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मुस्लिम धर्मगुरुओं ने धार्मिक स्थलों पर ईद उल फितर की नमाज 5 लोगों के साथ अदा की। वही प्रत्येक मुस्लिम अकीदतमंदों ने अपने घरों पर नमाज अदा करके देश में फैली वैश्विक महावारी कोरोना वायरस से निजात एवं देश की खुशहाली तरक्की के लिए अल्लाह की बारगाह में दुआ मांगी।

पुलिस प्रशासन तैनात

सबसे पहले कस्बा स्थित ईदगाह में शहर पैश इमाम मोहम्मद उमर काजी ने 5 लोगों के साथ नमाज अदा की। वही ख्वाजा गरीब नवाज में मुनाजिर तहशीन एवं बाजार वाली मस्जिद में इकलाख शाह एवं जामा मस्जिद में आरिफ काजी ने पांच-पांच नमाजियों के साथ नमाज अदा कराई गई। कोच कालपी उरई माधवगढ़ रामपुरा एट जालौन सहित पूरे जिले में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी। इस दौरान प्रत्येक मस्जिदों पर पुलिस का पैरा रहा।

Tags:    

Similar News