सोते-सोते जलकर हुआ खाक: आग ने ली बुजुर्ग की जान

जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के गुन्नौर गांव में बुधवार को तब हड़कम्प मच गया जब एक दिव्यांग बुज़ुर्ग की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है बुज़ुर्ग गांव के बाहर छप्पर में लेटा था।

Update: 2020-01-01 10:21 GMT
सोते वक्त अचानक आग की चपेट में आया बुजुर्ग, जलकर हुई दर्दनाक मौत

अमेठी: जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के गुन्नौर गांव में बुधवार को तब हड़कम्प मच गया जब एक दिव्यांग बुज़ुर्ग की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है बुज़ुर्ग गांव के बाहर छप्पर में लेटा था, वहां संदिग्ध परिस्थति में लगी आग की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हुई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की पड़ताल शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: सलमान से लेकर ‘विरुष्का’ तक ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया New Year

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के गुन्नौर गांव के बाहर एक खेत के बगल में छप्पर रखा था। गांव निवासी माताफेर पुत्र राम औतार 70 वर्ष इसी छप्पर में लेटा था। तभी संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर में आग लग जाने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर तहसील मुसाफिरखाना के एसडीएम महत्मा सिंह व तहसीलदार घनश्याम भारती मातहतों के साथ तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे। दोनो ही अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। वही पुलिस ने भी स्थलीय जांच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें: जानिए किसकी अदाओं के कायल हुए हार्दिक पंड्या, न्यू ईयर पर शेयर की तस्वीर

Tags:    

Similar News