Jaunpur: मुठभेड़ के साथ पुलिस ने तीन बदमाशों की गिरफ्तारी का किया दावा, चौकी प्रभारी को लगी गोली

Jaunpur: जनपद जौनपुर में थाना लाइन बाजार (Thana Line Bazar) की पुलिस ने एक मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा करते हुए एक बदमाश को बाएं पैर में घुटने के नीचे पुलिस की गोली लगने की बात भी स्वीकार किया है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2022-04-17 07:11 IST

 जौनपुर: मुठभेड़ के साथ पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार 

Jaunpur: जनपद में थाना लाइन बाजार (Thana Line Bazar) की पुलिस ने एक मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा करते हुए एक बदमाश को बाएं पैर में घुटने के नीचे पुलिस की गोली लगने की बात भी स्वीकार किया है। पुलिस के अनुसार बीती रात पुलिस मुठभेड़ (police encounter) में तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार हुए। इनमें से एक पैर में गोली लगने से घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक बाइक, दो पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की ओर से चली गोली चौकी प्रभारी सिविल लाइन के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी है।

पुलिस द्वारा जारी बयान के अनुसार लाइन बाजार थाना प्रभारी अखिलेश कुमार मिश्रा (Line Bazar police station in-charge Akhilesh Kumar Mishra) फोर्स के साथ प्रसाद तिराहे पर मौजूद थे। पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एसओजी प्रभारी आदेश त्यागी और सर्विलांस प्रभारी रामजनम यादव, चौकी इंचार्ज टीडी कॉलेज आशुतोष गुप्ता, चौकी प्रभारी चौकियां धाम चंदन कुमार राय मौजूद थे। रात करीब साढ़े 11 बजे तेज गति से एक बाइक आती दिखी जिस पर तीन लोग सवार थे। पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो बाइक पर सबसे पीछे बैठे युवक ने गोली चला दी और भागने लगे।

जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी

पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बाइक सवारों ने रास्ता बदल लिया और आराजी भगवतीपुर की तरफ मुड़ गए। तेज गति होने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई और तीनों गिर गए। पुलिस नजदीक आने लगी तो फिर से गोली चलाने लगे। इस दौरान एक गोली चौकी इंचार्ज सिविल लाइन के बुलेट प्रूफ जैकेट पर जा लगी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी और वो वहीं गिर गया।


तीनों बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार किया। घायल ने अपना नाम गौरव सिंह उर्फ गोलू पुत्र पंकज सिंह निवासी भटेवरा थाना सरायख्वाजा जौनपुर बताया। वहीं बाकी दो लोगों की पहचान पंडित अजीत शर्मा पुत्र पंडित सुधाकर शर्मा निवासी हुसैनाबाद थाना लाइन बाजार जनपद जौनपुर और शिवा सिंह पुत्र रमेश सिंह पुत्र भुसौड़ी थाना सरपतहा के तौर पर हुई। गौरव सिंह उर्फ गोलू पर छह मुकदमे दर्ज हैं। अन्य दोनों बदमाशों पर दो-दो मुकदमा दर्ज है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News