एटा: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक किसान और एक मजदूर की मौत

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने बताया घटना की रिपोर्ट अज्ञात डग्गामार मैक्स पिकअप व उसके चालक के विरुद्ध दर्ज कर ली गई है वाहन व चालक का पता लगाया जा रहा है पता लगने पर वाहन व उसके चालक के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Update: 2019-02-07 10:44 GMT

एटा: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एटा फर्रुखाबाद रोड पर विकास भवन के पास सस्थित खाद की दुकान से खाद की बोरी ले कर आ रहे 32 वर्षीय किसान मुनीश पुत्र रमेश चंद्र निवासी ग्राम शीतलपुर को एटा से तेज रफ्तार आ रही डग्गेमार मैक्स पिकअप ने सड़क पार करते समय रौद डाला और चालक मय गाड़ी के फरार हो गया। जिससे मुनीश की घटना स्थल पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें— UP बजट पर मायावती ने साधा निशाना,कहा- केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते

घटना की सूचना पर पहुंचे आक्रोशित परिजनों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और पथराव कर एटा डिपो की रोडवेज बस को फोड दिया। जिससे तीन घंटे से अधिक समय तक सैकड़ों लोग व वाहन जाम में फंसे रहे।

जाम की सूचना पर कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक क्षेत्राधिकारी सदर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह तंवर सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया और यह लोग काफी मशक्कत के बाद जाम लगा रहे लोगों को समझा बुझाकर 3 घंटे बाद जाम खुलवा सके तथा ज्योन्ट मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह द्रारा मृतक को सरकार द्वारा दी जाने वाली राहत दिलाने का आश्वासन दिये जाने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है|

ये भी पढ़ें— 2G केस: जवाब देने में देरी होने पर दिल्ली हाईकोर्ट ने 15 हजार पेड़ लगाने का दिया आदेश

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने बताया घटना की रिपोर्ट अज्ञात डग्गामार मैक्स पिकअप व उसके चालक के विरुद्ध दर्ज कर ली गई है वाहन व चालक का पता लगाया जा रहा है पता लगने पर वाहन व उसके चालक के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मजदूरी कर घर वापस लौट रहे मामा भांजे को ट्रक ने रौंदा मामा की मौत, भांजा घायल, आगरा रेफर

यहां के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम विरामपुर पर बीती शाम साढ़े छ बजे भटटे पर मजदूरी कर घर वापस लौट रहे मामा भांजे को ट्रक ने रौंद डाला जिससे मामा की मौके पर मौत हो गई तथा भांजा गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के आगरा रैफर किया गया है। इसके अलावा जिले में ऐ और दुर्घटना सामने आई है जिसमें खाद की बोरी लेकर जा रहे किसान को मैक्स पिकअप की टक्कर से मौत हो गई।

थानाध्यक्ष कोतवाली देहात अनूप भारती ने बताया कि बीती शाम 6:30 बजे 45 वर्षीय कोमल सिंह पुत्र छुब्ब लाल निवासी विरामपुर व उसका 26 वर्षीय भांजा अनिल कुमार पुत्र जंग सिंह निवासी ग्राम विरामपुर दोनों एक साथ नगला कंचन के पास स्थित सुरेंद्र प्रकाश ईट भट्टा से मजदूरी कर अपने गांव पैदल वापस जा रहे थे तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद डाला जिसमें कोमल सिंह(मामा) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा भांजा अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें— कांग्रेस का एलान: सत्ता में आए तो तीन तलाक कानून करेंगे खत्म

जिसे ग्रामीणों ने घायल हालत में जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया जहां से उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया। घायल अनिल कुमार बचपन से ही अपनी ननिहाल में मामा के घर में ही रहकर बड़ा हुआ था तथा उनके पास ही रहता था।

पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है तथा ट्रक को बरामद कर थाना लाया गया है व फरार ट्रक चालक की तलाश जारी है।

 

Tags:    

Similar News