जिले में हाहाकार: एक ही दिन में एक की मौत, 7 कोरोना संक्रमित

उन्होंने बताया कि 8 माह की बच्ची का परिवार दिल्ली से 28 मई को अपने गांव मय वापस आया था जिसमें 4 मई को आई जांच रिपोर्ट में बच्ची के पिता के साथ दो चाचा संक्रमित पाए गये थे।

Update:2020-06-12 12:55 IST
corona positive

एटा: जनपद में कोरोना के बढ़ते प्रभाव से बचने के लिए प्रशासन द्वारा कड़ी कार्रवाई के स्थान पर सिर्फ खाना पूर्ति करना एटा की जनता को महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है। आज आगरा में एक कोरोना संक्रमित 70 वर्षीय वृद्ध की मौत के बाद देर शाम अलीगढ़ के एएमयू मेडिकल कालेज से प्राप्त हुई रिपोर्टों में एक आठ माह की बच्ची समेत सात लोगों के कोरोना पाॅजिटिव पाये जाने की सूचना प्राप्त हुई है।

बॉर्डर पर हाहाकार: पुलिस की ताबड़तोड़ गोलीबारी से कांपे लोग, नहीं थम रहा विवाद

8 माह बच्ची को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की

शिक्षा अधिकारी एटा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल ने आज जनपद की तहसील अलीगंज के ग्राम टीलपुर की एक 8 माह की बच्ची तथा एटा के मोहल्ले नई बस्ती निवासी दो महिला तथा चार पुरुषों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने इन सभी संक्रमितों को एटा के बागवाला स्थित एल वन हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। अन्य प्रमुख परिजनों में मिलने जुलने वालों की हिस्ट्री तलाश कर क्वॉरेंटाइन करने की तैयारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि 8 माह की बच्ची का परिवार दिल्ली से 28 मई को अपने गांव मय वापस आया था जिसमें 4 मई को आई जांच रिपोर्ट में बच्ची के पिता के साथ दो चाचा संक्रमित पाए गये थे। साथ ही एटा की एक महिला को बुखार के बाद जांच रिपोर्ट में उसके पाॅजिटिव पाये जाने पर उसके काॅरेन्टाईन परिवार की जांच रिपोर्ट में 6 लोग संक्रमित पाए जाने के बाद सभी का उपचार किया जा रहा है।

बाजारों, दुकानों और बैंकों में भी पूरे दिन भीड़ लगी रही

लॉकडाउन के बाद जनपद में बाजारों के खुल जाने से आज पहली बार पूरे दिन जीटी रोड पर जाम लगा रहा और प्रशासनिक अधिकारी सड़कों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस तथा सिपाही होमगार्ड नजर नहीं आए। बाजारों, दुकानों और बैंकों में भी पूरे दिन भीड़ लगी रही कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया।

रिपोर्टर - सुनील मिश्रा, एटा

कोरोना संकट: भारतीय बाजार की हालत ख़राब, यूएस की इकोनॉमी को लेकर चिंता

Tags:    

Similar News