पुत्री के घर घूमने आए वृद्ध को दबंगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा 

जिले के थाना सकीट के ग्राम मुबारक पुर निबरऊआ में दबंगों द्वारा 50 साल से रह रहे मकान पर अवैध कब्जा करने को लेकर हुए विवाद में आज अपनी पुत्री के घर कुरीना घूमने आये 70 वर्षीय वृद्ध नाथूराम की विवाद शांत करने के प्रयास में दबंगों ने लाठी डंडों सरियों से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। उक्त मारपीट की घटना में मृतक की पुत्री सावनश्री दामाद मनीराम उसका बड़ा भाई धनीराम गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया है।

Update: 2019-01-31 13:55 GMT

एटा: जिले के थाना सकीट के ग्राम मुबारक पुर निबरऊआ में दबंगों द्वारा 50 साल से रह रहे मकान पर अवैध कब्जा करने को लेकर हुए विवाद में आज अपनी पुत्री के घर कुरीना घूमने आये 70 वर्षीय वृद्ध नाथूराम की विवाद शांत करने के प्रयास में दबंगों ने लाठी डंडों सरियों से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। उक्त मारपीट की घटना में मृतक की पुत्री सावनश्री दामाद मनीराम उसका बड़ा भाई धनीराम गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें.....एटा : प्रेमी के साथ भाग गई, डेढ़ साल बाद लौटी बच्चे लेने, गोली चली एक मरा

थानाध्यक्ष सकीट ने बताया की मनीराम व जितेंद्र में गांव में बने पुराने मकान पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर आज दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई। जिसमें 70 वर्षीय नाथूराम जो अपनी पुत्री से मिलने उसके ससुराल आए थे किबीच बचाव करते समय घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा 3 अन्य घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें......उत्तर प्रदेश के एटा में आटा मिल में धमाके के बाद 3 की मौत, दर्जन भर से ज्यादा घायल

मृतक के पुत्र मनीराम ने गांव के जितेंद्र जागेश्वर राजबहादुर विष्णु के विरुद्ध सरिया व लाठी डंडा को मारपीट कर हत्या कर देने कि नामजद दर्ज कराई है। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

हत्यारों की गिरफ्तारी हेतु दबिश दी जा रही है।

Tags:    

Similar News