एटा: जमीनी रंजिश में अधेड़ को शराब में जहर पिला कर मौत के घाट उतारा

मृतक के भाई जगवीर सिंह ने पोस्टमार्टम गृह पर बताया कि पैसे के लेनदेन में मेरे भाई धर्मवीर सिंह को शराब में जहर देकर हत्या कर दी गई है।

Update: 2020-12-17 11:13 GMT
एटा: जमीनी रंजिश में अधेड़ को शराब में जहर पिला कर मौत के घाट उतारा (PC: social media)

एटा: एटा 17 दिसंबर जनपद के थाना कोतवाली निधौली कला क्षेत्र के गाँव गोकुलपुर के पास आज एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।वहीं मृतक के भाई ने जमीनी और पैसे के लेन देन की रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें:राह चलते बच्चे से गदगद डीएम वैभव श्रीवास्तव, आफिस बुलाकर किया सम्मानित

मृतक के भाई जगवीर सिंह ने पोस्टमार्टम गृह पर बताया

मृतक के भाई जगवीर सिंह ने पोस्टमार्टम गृह पर बताया कि पैसे के लेनदेन में मेरे भाई धर्मवीर सिंह को शराब में जहर देकर हत्या कर दी गई है। मृतक भाई अपनी बहन की देवरानी की बेटी की शादी में गाँव गोकुलपुर में शादी में शामिल होने आया था शादी में ही शामिल आरोपी सहित चार साथियों पर शराब में जहर मिलाकर हत्या के इरादे से जहरीली शराब पिलाकर हत्या कर गांव के पास फेंकने का लगाया आरोप।

कन्हई पुत्र हरपाल सिंह निवासी मानपुर थाना सिकंदराराऊ जिला हाथरस पर लगाया गया है मृतक के भाई धर्मवीर सिंह से काफी लम्बे समय से जमीनी विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि मृतक धर्मवीर के पास 60 हजार रुपये की नगदी घटना के समय साथ मे थी । उसे भी हत्यारे लूट ले गये।

वहीं जनपद में जमीनी रंजिश के चलते हत्याओं के मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के निधौली कला थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव का है। जहां सड़क किनारे खेत मे 30 बर्षीय धर्मवीर सिंह पुत्र तुर्रम सिंह का शव पड़ा मिला। शव मिलने ने आसपास के लोगों में दहसत फैल गई, तुरंत सूचना पुलिस और परिजनों को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के भाई जगवीर सिंह ने 4 रिस्तेदारो पर आरोप लगाते हुए कहा

वही मृतक के भाई जगवीर सिंह ने 4 रिस्तेदारो पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा भाई बहन की दौरानी की बेटी की शादी में गोकुलपुर गांव गया हुआ था। शादी के बाद वही रुका हुआ था वहां भाई के साथ 4 और रिश्तेदार भी मौजूद थे। चारों लोग 16 दिसंबर की शाम को हमारे भाई को साथ लेकर शराब पीने घर से निकल गए। मेरे भाई से इन लोगों का पहले से जमीनी विवाद भी चल रहा था। जिसके चलते भाई को शराब में जहर मिलाकर पिला दी। जिससे भाई की मौत हो गयी। आरोपी शव को खेतों में फेंककर भाग गए। वही भाई के पास 60 हजार रुपये भी थे, वो भी ले गए,थाने में सूचना दे दी है।

ये भी पढ़ें:फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों कोरोना वायरस से संक्रमित, आईसोलेशन में रहते हुए करेंगे काम

वही इस मामले में निधौलीकलां थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि धर्मवीर अपनी बहन की दौरानी की लड़की की शादी में आया हुआ था। संदिग्ध परिस्थितियों में 16 दिसंबर की देर शाम शव पड़ा मिला है घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, परिजनों से तहरीर आने पर रिपोर्ट कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News