Etah News: मामूली विवाद पर दबंगों ने वृद्ध किसान को कुल्हाड़ी से काटा, हत्या को लेकर गांव में तनाव

Etah News: एक दिन पूर्व गांव के ही खडक सिंह के पुत्र सुनील व पड़ोस में रहने वाले रमेश पुत्र गंगाराम में विवाद हो गया था।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2022-08-17 10:02 GMT

वृद्ध किसान को कुल्हाड़ी से काटा (photo: social media )

Etah News: एटा जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम कनिकपुर में आज प्रातः साढे सात बजे एक दिन पूर्व सड़क पर मोटरसाइकिल निकालते समय छींटे पड़ जाने को लेकर हुए विवाद में एक 55 वर्षीय बुजुर्ग किसान खडक सिंह की उसके खेत पर लाठी-डंडे से पीटने के बाद कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

प्रभारी निरीक्षक बागवाला विनोद कुमार ने बताया कि बीते एक दिन पूर्व गांव के ही खडक सिंह के पुत्र सुनील व पड़ोस में रहने वाले रमेश पुत्र गंगाराम में विवाद हो गया था। विवाद का कारण दोनों पक्षों के लोगों में मोटरसाइकिल निकालते समय सड़क पर भरे पानी के छींटे पड़ जाना था । इसी विवाद को लेकर आज रमेश, चन्द्र भान व जोधसिह ने खडक सिंह की मारपीट कर उसके खेत पर हत्या किये जाने की सूचना मिली। पुलिस ने एक हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह ने बताया कि आज प्रातः एक दिन पूर्व हुये मामूली विवाद के चलते एक पचपन वर्षीय वृद्ध खडक सिंह की उसके ही पडोसी ने उसके खेत पर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। जिसमें हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उन्होंने बताया की मृतक का एक पुत्र सुनील का क्षेत्र में आतंक था तथा वह हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। जिसके पिता की हत्या हुई है बीते दिन हुए झगड़े की रमेश द्वारा दी गई तहरीर पर 155 / 22 कोतवाली बागवाला में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश दी थी। किंतु यह नहीं मिले थे। आज रिपोर्ट दर्ज कराने वाले पक्ष रमेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर खड़क सिंह की हत्या कर दी।

हत्याकांड को लेकर गांव में तनाव

घटना की तहरीर प्राप्त होने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी हेतु दबिश दे रही है। वहीं मृतक के परिजनों ने थाना बागवाला पुलिस पर रमेश के पक्ष से रुपए लेकर झूठी रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही का आरोप लगाया है।  मृतक के पुत्र सुधाकर ने बताया कि थना पुलिस ने पूंछा ही नहीं और हमारा पक्ष ही पिटा है और हमारे खिलाफ की कार्रवाई की गई है। अगर पुलिस हमारी भी रिपोर्ट दर्ज करती और कार्यवाही करती तो मेरे पिता की हत्या नहीं होती। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है उक्त हत्याकांड को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है किंतु स्थिति नियंत्रण में है।

Tags:    

Similar News