Etah News: डीआईजी के निलंबन के विरोध में ब्राह्मण समाज ने डीएम को दिया ज्ञापन

Etah News: अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के नेतृत्व में आज मंगलवार को जिलाधिकारी प्रेमरंजन सिंह को एक ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में आईपीएस जुगल किशोर तिवारी डीआईजी अग्निशमन लखनऊ के निलंबन का विरोध में जताया गया।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-07-16 11:33 GMT

Etah News (Pic: Newstrack)

Etah News: अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के नेतृत्व में आज मंगलवार को जिलाधिकारी प्रेमरंजन सिंह को एक ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में आईपीएस जुगल किशोर तिवारी डीआईजी अग्निशमन लखनऊ के निलंबन का विरोध में जताया गया। राष्ट्रपति और केंद्रीय गृहमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन में कहा गया कि जुगल किशोर तिवारी का निलंबन द्वेष भावना से किया गया है। हाथरस के योगेश उपाध्याय की हत्या के बाद उनके यहां पहुंचकर शोक व्यक्त करना सरकार को नागवार गुजरा। आचरण उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनको निलंबित किया गया है। उनपर जो आरोप है उसमें एक दलित की मदद करना है।

उन्नाव में अग्निशमन विभाग में तैनात एक चालक राजनारायण का दो साल से वेतन रुका हुआ था, जिसको जांच के बाद तिवारी ने उसके वेतन का भुगतान कर दिया। क्योंकि वह दो साल से बीमार है। मानवीय दृष्टिकोण से किसी की मदद करना गुनाह है क्या ? योगेश उपाध्याय के यहां हाथरस जाना गलत था क्या ? यदि ये सभी अपराध है तो मानवता समाज से समाप्त हो जायेगी।

ज्ञापन में राष्ट्रपति और राज्यपाल, केंद्रीय गृहमंत्री से इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए जुगल किशोर तिवारी के निलंबन को बहाल करने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के जिलाध्यक्ष विमल शर्मा, संयुक्त प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील मिश्रा, बार के सेक्रेटरी गिरीश चंद्र मिश्रा, धीरज पाठक, अतुल दीक्षित, उज्जवल पांडेय एडवोकेट, विक्रांत पचौरी, वीरेश शर्मा एडवोकेट, अतुल सोनी वशिष्ठ, हरेंद्र मोहन सारस्वत, विपिन दीक्षित आदि विप्रबंधु उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News