Eta News: एटा के पुलिस निरीक्षक का मुरादाबाद में आकस्मिक निधन, शोक में डूबे ग्रामवासी

Eta News: मुरादाबाद जनपद में प्रभारी सोशल मीडिया सेल पद पर तैनात पुलिस निरीक्षक रमेश चंद्र शर्मा का मंगलवार को आकस्मिक निधन हो गया।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-09-05 17:32 GMT

एटा के पुलिस निरीक्षक का मुरादाबाद में आकस्मिक निधन, शोक में डूबे ग्रामवासी: Photo- Newstrack

Eta News: एटा उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना जलेसर थाना क्षेत्र के हसन गाँव निवासी मुरादाबाद जनपद में प्रभारी सोशल मीडिया सेल पद पर तैनात पुलिस निरीक्षक रमेश चंद्र शर्मा का मंगलवार को आकस्मिक निधन हो गया। पुलिस निरीक्षक श्री शर्मा के निधन की सूचना पाते ही उनके पैतृक गांव में शोक की लहर दौड़ गयी। समूचे गांव में मातम छा गया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनगढ़ निवासी लगभग 49 वर्षीय पुलिस निरीक्षक रमेश चंद्र शर्मा पुत्र रमाशंकर शर्मा का मंगलवार को मुरादाबाद में आकस्मिक निधन हो गया। वह मुरादाबाद जनपद में पुलिस विभाग में प्रभारी सोशल मीडिया सेल पद पर तैनात थे। मंगलवार को सुबह अचानक तबियत खराब हो जाने पर सिद्ध हॉस्पिटल मुरादाबाद में भर्ती कराया गया था। जहाँ उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी। मुरादाबाद पुलिस की सूचना पर परिजन मुरादाबाद पहुंच गये। जहाँ से उनका पार्थिव शरीर उनके ग़ाज़ियाबाद स्थित वर्तमान आवास पर लाया गया। पैतृक गांव हसनगढ़ से भी सैंकड़ो की तादाद में लोग ग़ाज़ियाबाद पहुंचकर उनकी अन्तिम यात्रा में सम्मिलित हुए।

25 साल पूर्व पिता की भी ड्यूटी के दौरान हुई थी मौत

जलेसर। कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनगढ़ निवासी शिक्षक रामकुमार पाठक बताते हैं कि मृतक पुलिस निरीक्षक के पिता रमाशंकर शर्मा पुलिस विभाग में आगरा जनपद में तैनात थे। वर्ष 1999 में ड्यूटी के दौरान उनका अचानक निधन हो गया था। पिता की मृत्यु के उपरान्त मृतकाश्रित के रूप में रमेश चन्द्र शर्मा को 01 फरवरी 2000 को पुलिस विभाग में उपनिरीक्षक पद पर नियुक्ति मिली थी। उपनिरीक्षक रमेश चंद्र शर्मा को निरीक्षक पद पर प्रोन्नति मिली थी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के रूप में वह मथुरा एवं अमरोहा जनपद से तबादला होकर मुरादाबाद जनपद में गये थे।जहाँ वह वर्तमान में प्रभारी निरीक्षक सोशल मीडिया सेल पद पर तैनात थे।

सीओ पद पर होने वाला था प्रमोशन

मृतक पुलिस निरीक्षक के परिजनों ने बताया कि रमेश चंद्र शर्मा बीते 10-12 साल से पुलिस निरीक्षक पद पर तैनात थे। उनका जल्द ही पुलिस उपाधीक्षक पद पर प्रमोशन होने वाला था। बताया गया है कि प्रमोशन होने के बाद रमेश चंद्र शर्मा अपना तबादला एनसीआर में कराने को लेकर प्रयासरत थे।

घर मे हो रही थी बेटे की शादी की तैयारी

जलेसर। मुरादाबाद में आकस्मिक निधन के शिकार हुए पुलिस निरीक्षक रमेश चंद्र शर्मा के परिवार में पत्नी दीपा शर्मा,पुत्र मयंक व सचिन एवं पुत्री भारती के अलावा भाई बहने भी हैं। कुछ माह पूर्व उन्होंने अपने बेटे मयंक की शादी पक्की कर ली थी। रिंग सेरेमनी का कार्यक्रम भी शानदार तरीके से हुआ था। अब शादी की तैयारी थी। मगर ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। घर में चल रहा शादी की तैयारियों का माहौल गम में तब्दील हो गया है।

Tags:    

Similar News