Etah News: दो घटनाओं में पांच कावड़िया घायल, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गाँव नगला जसराम के समीप सोरों जी से कांवड़ चढाने के लिये जा रहे कांवड़िये को तेज रफ्तार बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कावड़िया गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-07-22 17:01 GMT

Etah News (Pic: Social Media)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गाँव नगला जसराम के समीप सोरों जी से कांवड़ चढाने के लिये जा रहे कांवड़िये को तेज रफ्तार बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कावड़िया गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां पुलिस ने उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। क्षेत्राधिकारी नगर विक्रांत द्विवेदी ने बताया कि आज मध्य प्रदेश के जनपद शिवपुरी के ग्राम छबिरा निवासी देवेंद्र सोरों जी से कांवड़ भरकर अपने गांव छविरा में मंदिर पर चढाने के लिए लेकर जा रहा था।

तभी ग्राम नगला जसराम के समीप पीछे से एक अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार भाग गया। टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष निर्दोष सिंह ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जहां उसका उपचार जारी है। समाचार लिखे जाने तक घटना की तहरीर पुलिस को प्राप्त नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि  तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस बाइक सवार युवक की तलाश कर रही है।

आपको बताते चले बीते 24 घंटे में जनपद में दो स्थानों पर घटी घटनाओं में 5 लोग घायल हो गये। सभी का उपचार जारी है। पहली घटना में एक तथा दूसरी घटना में चार लोग घायल हो गये। दूसरी घटना थाना कोतवाली देहात के ग्राम गिरोरा के समीप घटी, जिसमें कांवड़ लेकर जा रहे चार कावडियों के आयशर कैंटर ने रौंद डाला। जिसमें एटा के ग्राम गंगनपुर निवासी चार दोस्त कासगंज जनपद के कछला घाट से कांवड़ भरकर एटा आ रहे थे। तभी रास्ते में घटना घटित हो गई। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात निर्दोष सिंह ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज एटा में भर्ती कराया है।

 

Tags:    

Similar News