Etah News: पति की हैवानियत सुन कांप उठेंगे आप, दोस्त को घर बुलाकर पत्नी से कराया ये गंदा काम

Etah Crime News: महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है, पहले उसने खुलेआम मेरे साथ कुकर्म किया और बाद में मुझे कमरे में बंद करके अंजान व्यक्ति जिसे दोस्त बता रहा था से उससे भी दुष्कर्म कराया।

Update:2023-06-25 08:14 IST
Husband Rape Wife in Etah (Photo - Twitter)

Etah Crime News: एटा जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के एक गांव में पति ने ही अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर पति ने अपने दोस्त से ही करा दिया दुष्कर्म। पत्नी के अनुसार दोस्त की मौजूदगी में पहले खुद भी कुकर्म किया फिर बाद में दोस्त के साथ कमरे में अकेला बन्द कर दिया। महिला ने पति सहित चार के खिलाफ थाना मिरहची में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी थाना मिरहची क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ 3 मई 2022 को शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और मुझ पर धंधा करने के लिए दबाव बनाता था तो मैं समझती थी कि मुझे डराने के लिए दबाव बना रहे हैं फिर 11 जून 2023 की रात मेरा पति अपने किसी दोस्त को अपने साथ लेकर आया, जिसे दोस्त बता रहा था। आरोप है कि पहले उसने खुलेआम मेरे साथ कुकर्म किया और बाद में मुझे कमरे में बंद करके अंजान व्यक्ति जिसे दोस्त बता रहा था से उससे भी दुष्कर्म कराया।

इसका विरोध किया तो पति ने पिटाई की, इसकी वजह से वह बेहोश हो गई। मुझे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। घटना के बाद घटना की जानकारी उसने अपने मायके वालों को फोन पर दी तो उनके आने पर ससुराल से शुक्रवार को थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। थाना प्रभारी सुभाष बाबू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News