Etah News: मासूम के अपहरण की पुलिस को सूचना देना पडा भारी, बदमाशों ने कर दी हत्या

Etah News: परिजनों ने बच्चे के अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस की दखलंदाजी बदमाशों को बुरी लगी और उन्होंने मासूम की हत्या कर दी और शव को जैथरा थाना क्षेत्र में फैंक दिया।

Update: 2023-06-14 08:57 GMT
Etah Kidnap case (photo: social media )

Etah News: एटा उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में एक बच्चे का अपहरण और हत्या का मामला सामने आया है, यहाँ चार वर्षीय मासूम की बदमाशों ने हत्या कर दी। बदमाशों ने मासूम के परिजनों से 3 लाख रुपये की फिरौती की डिमांड रखी तो परिजनों ने बच्चे के अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस की दखलंदाजी बदमाशों को बुरी लगी और उन्होंने मासूम की हत्या कर दी और शव को जैथरा थाना क्षेत्र में फैंक दिया।

घटना क्रम के अनुसार जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम कुंदनपुर निवासी ओमवीर सिंह के चार वर्षीय बालक रिशु मंगलवार को घर से लापता हो गया। काफी तलाश करने के बाद भी रिशु का कोई पता नहीं चला। ओमवीर के पास शाम करीब सात बजे एक फोन आया और फोन कर रहे व्यक्ति ने बताया कि उसके बच्चे का अपहरण हो गया है, वह उनके कब्जे में है। अगर बच्चा जीवित चाहिए तो तीन लाख रुपये की फिरौती हमारे बताये स्थान पर पहुंचा दो। बच्चे के अपहरण और फिरौती की बात सुनकर ओमवीर ने थाने पहुंच कर घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने शुरू की तलाश तो कर दी हत्या

सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश और बच्चे को बचाने के प्रयास में जुट गई। जिसकी भनक बदमाशों को भी लगी तो उन्होंने मासूम की निर्मम हत्या कर दी। मृतक के पिता ने अपहरण कर हत्या करने का ऋण अपने घर चार साल से रह रहे जलालाबाद जनपद शाहजहांपुर निवासी युवक टिंकू पर किया है टिंकू घटना के बाद से फरार है।

काली नदी में मिली लाश

बुधवार की सुबह आठ बजे मासूम की लाश जैथरा थाना क्षेत्र के काली नदी में मिली। मासूम का शव देककर परिजन रोने बिलखने लगे। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। भीड में चर्चा होने लगी कि अगर अपहरण की सूचना पुलिस को न दी जाती तो मासूम की बलिन चढती उक्त घटना से लोगों का पुलिस प्रशासन पर विश्वास कम हुआ है।

सूचना पर सीओ सिटी विक्रांत द्विवेदी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ सिटी ने बताया कि बच्चे का पिता जवाहर तापीय परियोजना मलावन प्लांट में काम करता है। मंगलवार की दोपहर बच्चे का अपहरण किया गया था। फिरौती की रकम मांगने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीमें लगी हुई थीं। बुधवार की सुबह मासूम का शव बरामद हुआ है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हैं।वहीं पुलिस के घटना की तह तक पहुंचने की भी सूचना है पुलिस ने अभी अधिकृत पुष्टि नहीं की है।

Tags:    

Similar News