Etah News: प्रेमिका की बारात आने से एक दिन पहले प्रेमी ने काटा प्रेमिका के पिता का गला

Etah News: अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया कि जनपद के थाना मारहरा क्षेत्र के ग्राम मीरापुर में माया प्रकाश की बेटी कि कल बारात आने वाली थी। लेकिन, पड़ोस में रहने वाले आकाश नाम के एक किशोर ने उनकी धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-07-11 07:03 GMT

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह (Pic: Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना मारहरा क्षेत्र के ग्राम मीरापुर में प्रेम प्रसंग के चलते एक किशोर प्रेमी ने शादी से 24 घंटे पहले प्रेमिका के पिता की घर में ही गला काट कर हत्या कर दी और फरार हो गया। घटना की सूचना पर मृतक के घर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा मय पुलिस बल के पहुंचे और घटना के बारे में बारीकी से जांच पड़ताल कर शीघ्र ही हत्यारे की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया की जनपद के थाना मारहरा क्षेत्र के ग्राम मीरापुर में माया प्रकाश की बेटी कि कल बारात आने वाली थी। लेकिन, पड़ोस में रहने वाले आकाश नाम के एक किशोर ने उनकी धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी और शव को घर में ही छोड़कर फरार हो गया। प्रथम दृश्टया जांच से पता चला है कि माया प्रकाश की बेटी का पडोसी आकाश से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आकाश उनकी बेटी से शादी करना चाहता था किंतु उसके परिजन शादी को तैयार नहीं थे।  उन्होंने उसकी शादी दूसरे स्थान पर तय कर दी, जिसकी कल यानी शुक्रवार को बारात आनी थी। घर में शादी का माहौल था खुशियां मनाई जा रही थी। यह खुशी आकाश को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने 48 वर्षीय माया प्रकाश की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गया।  हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाकर शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। परिजनों की तहरीर पर घटना का नाम जद मुकदमा आकाश के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है, पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उक्त घटना से मृतक के परिजनों में दहशत का माहौल है। मृतक के पुत्र ने हत्यारे को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। उसने बताया कि आकाश ने पहले मेरी बहन से छेड़छाड़ की थी, जिस पर मेरे पिता द्वारा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस द्वारा उक्त घटना को गंभीरता से नहीं लिया गया, जिस कारण यह घटना घटित हुई। पुलिस रिपोर्ट पर अगर कार्रवाई करती तो शायद यह घटना घटित न होती?

Tags:    

Similar News