Etah News: कलयुगी पुत्र ने अपने पिता को फावड़े से काट डाला, दर्दनाक मौत

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम मानपुर में मंगलवार देर शाम एक कलयुगी पुत्र ने फावडे़ से काटकर अपने पिता की नृशंस हत्या कर दी। शव को सड़क पर पड़ा छोड़कर फरार हो गया। मृतक के दो पुत्र थे।

Update: 2023-07-25 18:16 GMT
कलयुगी पुत्र ने अपने पिता को फावड़े से काट डाला, दर्दनाक मौत : Photo- Newstrack

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम मानपुर में मंगलवार देर शाम एक कलयुगी पुत्र ने फावडे़ से काटकर अपने पिता की नृशंस हत्या कर दी। शव को सड़क पर पड़ा छोड़कर फरार हो गया। मृतक के दो पुत्र थे। मृतक अपने दूसरे पुत्र के पास रहता था। इस बात को लेकर आपस में पिता पुत्र के सम्बन्ध ठीक नहीं थे।

फरार हुआ कलयुगी बेटा, एसएसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा

घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए और डाग स्क्वायड व फॉरेंसिंक टीम ने मौके पर पहुंच जांच प्रारंभ कर दी। उधर, कलयुगी बेटा वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष कोतवाली देहात शंभू नाथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में जानकारी दी। बताया कि गिरामी मानपुर निवासी 65 वर्षीय जगदीश की उसके पुत्र विक्की ने गांव के पास सड़क के निकट आपस में हुए झगड़े के बाद फावडे़ से काटकर हत्या कर दी। घटना का कारण अभी ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस घटना की बारीकी से जांच कर रही है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की तैयारी की जा रही है।

पूरे गांव में लोगों की नम रही आंखें

एक पुत्र द्वारा अपने ही पिता को मौत के घाट उतारे जाने के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया। रो-रोकर जहां परिजन बेहाल थे, वहीं गांव में जिसने भी इस घटना के बारे में सुना, उसकी आंखें नम हो गईं। कई ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बहुत सीध-साधे व्यक्ति थे। उनका किसी से झगड़ा तक नहीं होता था। जिस पुत्र को पाल-पोसकर बड़ा किया वो ही उन्हें मौत के घाट उतार देगा, ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था। पुलिस को जल्द से जल्द आरोपित को पकड़ कड़ी सजा देनी चाहिए।

Tags:    

Similar News