Etawah: एक ही रात तीन घरों से हुई चोरी, इलाके में सनसनी,पुलिस की रात्रि गश्त पर उठे सवाल

Etawah: इटावा जनपद में एक ही रात में तीन लोगों के घर चोरी कर भरथना कोतवाली पुलिस की रात्रि गश्त पर एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।

Report :  Sandeep Mishra
Update:2022-05-31 12:51 IST

इटावा पुलिस (फोटो-सोशल मीडिया)

Etawah: इटावा जनपद में एक ही रात में तीन लोगों के घर चोरी कर भरथना कोतवाली पुलिस की रात्रि गश्त पर एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।अधिकारों रैंक के इन तीनों घरों में हुई चोरी की वारदात से इलाके भय व दहशत का माहौल व्याप्त है।

ये हैं वे अधिकारी जिनके घरों को चोरों ने बनाया है निशाना

इटावा के भरथना कोतवाली पुलिस की रात्रि गश्त को चुनोती देते हुए गांव में जिन अधिकारियों के घरों को निशाना बनाया है वे हैं-पीसीएस अधिकारी के0पी सिंह,एनटीपीसी के अवर अभियंता विपेंद्र सिंह व पुलिस विभाग में उपनिरीक्षक मुलायम सिंह।देर रात चोरों के गिरोह ने गांव में इन तीनों अधिकारियों के घरों को निशाना बनाया है।

भर्थना कोतवाली इलाके की है ये घटनाएं

थाना सदर कोतवाली भर्थना के इलाके के गांव नगला हंसे मोड़ी में में एक साथ तीन घरों में हुई हैं ये चोरी की सनसनीखेज घटनाएं।स्मरण रहे इन चोरी की घटनाओं के समय घर के सभी सदस्य घर की छत पर सोए हुए थे। इसलिये चोरी की घटना का खुलासा सुबह उस समय हो पाया जब चोरी की घटना के शिकार लोग सुबह जग कर छत से नीचे घर मे आये।

लाखों रुपये की कीमत का सामान चोर ले गए

इस सनसनीखेज चोरी की घटना के शिकार तीनों पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि इस चोरी की घटना में उनके परिवार के बेशकीमती सोने चांदी के जेवर नगदी चोर ले गए हैं।इसके साथ घर के बक्से में रखे कुछ जरूरी अभिलेख भी अपने साथ ले गए हैं।

पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि सुबह जग कर जब वे छत से नीचे उतरे तो घर की लोहे की अलमारियों व बक्सों के ताले टूटे पड़े थे घर का समान भी कमरे में चारो तरफ बिखड़ा पड़ा था।एक आंकलन के मुताबिक तीन घरों से हुई चोरी में चोर सोने चांदी व के आभूषण समेत नगदी समेत लगभग 25 लाख रुपये की कीमत की चोरी कर कीमती सामान अपने साथ ले गए हैं।

पुलिस की रात्रि गश्त पर प्रश्नचिह्न

इटावा एसएसपी के सख्त आदेशों के बाद भी तीन अधिकारियों के घर एक साथ हुई इस चोरी की घटना ने भर्थना कोतवाली पुलिस की रात्रि गश्त पर एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।सवाल यह है कि तीन-तीन घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर आखिर चोर किस रास्ते से फरार हो गए कि भर्थना कोतवाली पुलिस की रात्रि गश्त के दौरान इन चोरों पर नजर ही नहीं पड़ी।

चोरों को पकड़ने के लिये एसएसपी ने गठित की टीमें

एक साथ तीन अधिकारियों के घरों में हुई चोरी की घटना को इटावा के एसएसपी ने बेहद गम्भीरता से लिया है।उन्होंने इस चोरी की घटना के खुलासे के लिये पुलिस की टीमें लगा दी हैं।बहुत जल्द पुलिस चोरी की इस सनसनीखेज वारदात को खुलासा कर देगी।

Tags:    

Similar News