Etawah News : पेशी के दौरान अभियुक्त हुआ फरार, एसएसपी ने गिरफ्तारी के लिए गठित की टीम

Etawah News : यूपी के इटावा में पेशी के दौरान एक अभियुक्त अचानक फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। अभियुक्त के फरार होने के बाद पुलिस लगातार उसकी तलाश करती हुई दिखाई दे रही है। एसएसपी ने कहा कि उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-02 16:39 GMT

Etawah News : यूपी के इटावा में पेशी के दौरान एक अभियुक्त अचानक फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। अभियुक्त के फरार होने के बाद पुलिस लगातार उसकी तलाश करती हुई दिखाई दे रही है। एसएसपी ने कहा कि उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इटावा में पुलिस के उस समय हाथ-पांव फूल गए, जब अचानक से एक अभियुक्त मौका पाकर भाग निकला। यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, यहां कोर्ट में पेशी के लिए एक अभियुक्त को पुलिस लेकर पहुंची थी। इसी दौरान अभियुक्त मौका देखकर नौ दो ग्यारह हो गया। इस मामले की जानकारी जब पुलिस अधिकारी को हुई तो उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अभियुक्त को पकड़ने के लिए टीम को गठित कर दिया।

अभियुक्त को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि फरार अभियुक्त का नाम अजय है, जो भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाला है। उसके खिलाफ 457, 380, 411 में कार्रवाई की गई थी और यह 2011 का अभियुक्त था। जनवरी 2024 में इसे वारंट पर गिरफ्तार किया गया था। पेशी के दौरान यह अचानक से फरार हो गया है। इसे पकड़ने के लिए तीन टीमों को गठित कर दिया गया है। वहीं, इस मामले में आरक्षियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कहां लापरवाही बरती है, यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इसकी जिम्मेदारी एसपी सिटी और सीओ सिटी को दी गई है। जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके मिलने वाले या फिर आसपास के इलाकों में उसकी तलाश लगातार की जा रही है। जैसे ही अभियुक्त गिरफ्तार किया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News